अब आजम खान पर नयी मुसीबत आने वाली है, नही मिल रहा बचने का कोई मौका

320

आजम खान बहुत ही ज्यादा मुसीबतों में घिरे हुए है इस बात में कोई भी शक नही है. पहले तो आजम खान पर जयाप्रदा से घटिया बयानबाजी की और इसके बाद में आजम खान पर दर्जनों किसानो ने भी केस दर्ज करवाए और उन पर आरोप लगे कि झूठे मुक़दमे लगाने की धमकी देकर के, उन्हें अन्दर बंद करके और तमाम तिकडम लगाकर के उनसे उनकी जमीन हड़प ली. इसके बाद में उन्हें रामपुर प्रशासन ने भूमाफिया भी घोषित कर दिया. जिसके बाद में उन पर एसडीएम कोर्ट में मुकदमा चला और उन पर करोडो रूपये का जुर्माना भी लगा है.

अब सिर्फ भूमाफिया नही हिस्ट्रीशीटर कहलायेंगे आजम खान, पुलिस रखेगी हर वक्त नजर
रामपुर के ही जिला अधिकारी ने बयान देते हुए कहा है कि आजम खान के खिलाफ 72 तक मामले दर्ज हो चुके है और उनके खिलाफ 15 मामलो में चार्जशीट भी दायर की जा चुकी है. ऐसे में पुलिस उन्हें अब हिस्ट्रीशीटर भी घोषित करने जा रही है जिसके बाद में आजम की आजादी तकरीबन खत्म हो जायेगी और वो हर वक्त पुलिस की पैनी नजर में रहेंगे ताकि किसी भी तरह के अपराध की गुंजाइश ही नही रहे.

आजम खान पर सरकारी जमीने कब्जा करने, मंत्री रहते हुए पद का दुरूपयोग करने, किसानो पर धमकी देकर उनकी जमीन कब्जा करने, उन पर फर्जी केस दर्ज करवाने और पिटाई करने करवाने जैसे भी गंभीर आरोप है. जो उनके लिए सरदर्द बन चुके है. कोर्ट से कोर्ट उनके चक्कर निकल रहे ई और ऐसे में वो बार बार भावुक बयान देकर के बचने की कोशिश भी कर रहे है. कभी आजम कहते है कि वो मुस्लिम है इसलिए उनके साथ ये सब हो रहा है तो कभी वो इसे सत्ता वालो की साजिश बता देते है लेकिन हकीकत ये है उनके लिए मुसीबते अब सर पर आ चुकी है.

इससे पहले भी आजम को सदन में खड़े होकर के दो बार माफ़ी मांगनी पड़ी थी जब उन्होंने सांसद रमा देवी पर गन्दी टिपण्णी कर दी थी लेकिन फिर सबके विरोध के चलते उन्हें खड़े होकर के माफ़ी मांगनी पड़ी थी.