इन सरकारी अफसरों को जेल भेजने की तैयारी में योगी आदित्यनाथ

229

योगी आदित्यनाथ जब से सत्ता में आये है तब से ही वो काफी बड़े बड़े स्तर के बदलाव करने में जुटे हुए है और इनकी मदद से जनता की भी अच्छी खासी मदद हो ही रही है आखिर जब प्रशासन व्यवस्थित होगा तभी तो सभी लोग शान्ति से रह पायेंगे. ऐसे में योगी आदित्यनाथ सरकारी अफसरों पर तो काल बनकर के खड़े रहते है, अगर वो छोटी मोटी गलती भी करते है तो फिर उन्हें उन उन मुसीबतों का सामना करना पड़ता है जो शायद एक सरकारी कर्मचारी कभी भी करना ही नही चाहेगा और अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है.

योगी के पास कई अफसरों की शिकायत करते है पैसा लाकर काम, जेल भिजवाने से भी नही करेंगे गुरेज
हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने अपने अफसरों को वार्निंग देते हुए कहा है कि वो अपने काम को सावधानी और इमानदारी के साथ में करे. योगी जी ने ये भी कहा है कि उनके पास में कई अफसरों के नाम है जो लोग पैसा लेकर के काम कर रहे है. वो उन्हें जेल भेजने से पहले सोचेंगे भी नही. उन्हें सुधर जाने का मौक़ा दिया है और नही सुधरे तो जेल जाना होगा.

रूस जाने से पहले विडियो कांफ्रेस कर लगायी फटकार
योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में निवेश लाने के लिये रूस गये है लेकिन जाने से पहले ही उन्होंने दो जिला पुलिस कप्तानो से बात करके उन्हें जबरदस्त फटकार लगाई है और उन्हें फील्ड में निकलकर के काम करने को कहा है. योगी आदित्यनाथ को एक थाना इंचार्ज के तस्करी में लिप्त होने की खबरे भी मिली थी जिसे अब तक निलंबित नही कियागया तो योगी आदित्यनाथ ने उपरी अधिकारियो से खुद ही संज्ञान लेकर के जवाब तलब कर लिया है और ऐसे में उन्हें तो बिलकुल भी जवाब देना ही नही बन रहा है.

योगी आदित्यनाथ काफी हद तक सरकारी महकमे को सुधारने में कामयाब हुए है लेकिन अभी भी मंजिल बहुत दूर है क्योंकि लोग फ़िलहाल पर्सनल केयर को लेकर के तो जागरूक है लेकिन सोशल केयर उनके अन्दर का खत्म हो चुकी है जिसके चलते समाज में जीने में दिक्कत आती है.