मोदी और शाह की जोड़ी पर रजनीकांत ने दिया बड़ा बयान

424

भारतीय राजनीति इन दिनों अपने सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रही है क्योंकि सरकार तो मजबूत है ही लेकिन साथ ही साथ में लीडरशिप भी अच्छी खासी तगड़ी है. ये उन्हें बेहद ही ख़ास बना देता है और हाल ही में जो अनुच्छेद 370 हटाने जैसा बहुत ही गंभीर फैसला लिया गया है उसके बाद में तो सरकार की हर तरफ देश भर में तारीफ़ हो रही है और तो और बॉलीवुड और साउथ फ़िल्मी स्टार्स भी इस बात से कही से भी अछूते नही रह गये है और रजनीकांत उनमे से एक और नया नाम है.

रजनीकांत ने मोदी शाह को बताया कृष्ण अर्जुन की जोड़ी
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान् कहे जाने वाले रजनीकांत ने मोदी और शाह की जमकर के तारीफ़ करते हुए कहा ‘ जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना एक बहुत ही अच्छा फैसला है. इसके लिए मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह जी को बहुत बहुत बधाई. जिस तरह से आपने ये काम किया वो बड़ा ही गजब था. यही नही अमित शाह ने इस पर जो भाषण दिया वो तो बहुत ही बढ़िया और जबरदस्त था.’

अपनी बात को आगे बढाते हुए रजनीकांत ने ये भी कहा ‘ अब लोग अमित शाह की शक्ति को भी समझेंगे. अमित शाह जी और मोदी जी दोनों ही कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह है.’ रजनीकांत ने इसी तरह से उनकी जमकर के तारीफ़ की है और ये भी कहा है कि उनके नेतृत्व में देश का अच्छा ख़ासा विकास होने वाला है. खैर ये राय सिर्फ रजनीकांत की ही नही बल्कि बाकी कई बड़े बड़े सितारों की है क्योंकि बॉलीवुड से भी मोदी जी की नजदीकियां अच्छी खासी है.

अक्षय और अनुपम खेर जैसे अभिनेता समय समय पर करते है तारीफ़
अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर और भी कई नेता है जो पीएम मोदी के कार्यो की और उनके व्यक्तित्व की अच्छी खासी प्रशंसा करते है. जिससे मालूम भी चलता है कि प्रधानमंत्री वाकई में लोगो के लिए काफी हद तक फ्रेंडली है.