अरुण जेटली सीरियस हालत में एम्स में भर्ती, कुछ समय पहले ही करवाया था कैंसर का ऑपरेशन

409

अभी हाल ही में महज 2 दिन पहले सुषमा जी को एम्स में भर्ती करवाया गया था और उनका इलाज होते होते देहांत हो गया. देश उन्हें याद कर रहा है और सभी को तकलीफ भी हो रही है लेकिन इन सबके बीच एक और बुरी खबर आयी है जो शायद किसी भी जख्म को सूखने का मौक़ा ही नही देना चाहती है. आज अरुण जेटली की हालत बेहद ही खराब है जिसके चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है. फ़िलहाल कोई भी मेडिकल बुलेटिन तो जारी नही हुआ है लेकिन लोग चिंता जाहिर कर रहे है और परेशान भी है.

सांस लेने में हुई है दिक्कत, एम्स में डॉक्टर्स की टीम कर रही है इलाज
आज सुबह को ही देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद में उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया गया जहाँ पर उनका इलाज होने के साथ ही साथ में उनका मेडिकल चेक अप भी किया जा रहा है. उनकी हालत पर नजर बनाये रखे हुए है. एम्स की तरफ से फ़िलहाल कोई भी स्टेटमेंट नही आया है मगर सभी लोग इस बात की प्रतीक्षा का रहे है लेकिन सब लोग प्रतीक्षा कर रहे है.

पहले से ही कैंसर से पीड़ित है अरुण जेटली, किडनी ट्रांसप्लांट भी करवा चुके है
अरुण जेटली पिछले लम्बे समय से बीमार चल रहे है. उनके बाये पाँव में कैंसर है जिसे सॉफ्ट टिशू कहा जा रहा है. वो एक बार अमेरिका में जाकर के इसकी सर्जरी भी करवा चुके है. किडनी में समस्या के चलते जेटली जी ने किडनी ट्रांसप्लांट भी करवाया है लेकिन शरीर में अभी भी काफी ज्यादा दिक्कते चल रही है और ये दिक्कते वाकई में परेशानी खड़ी करती ही करती है. उनकी हालत पहले की तुलना में बेहद ही दुर्बल सी हो गयी है और डॉक्टर उनका रूटीन चेक अप लेते रहते है.

यही वो वजह है जिसके चलते अरुण जेटली ने इस बार सरकार का हिस्सा बनने से मना कर दिया. सरकार चाह रही थी कि वो वित्त मंत्री के पद को संभाले लेकिन अरुण जेटली ने अपनी सेहत का हवाला देते हुए मना कर दिया था और उनका फैसला सही भी था, अब खुदको समय देना जरूरी है.