अब गुलाम नबी आजाद ने की देशविरोधी बयानबाजी, अजीत डोभाल पर लगाये ये गंभीर आरोप

421

भारत की बीजेपी सरकार ने अपना अब तक का सबसे कड़ा फैसला आखिरकार ले लिया है. इस फैसले के बाद से ही देश भर में ख़ुशी की लहर है और लोगो को नजर भी आ रहा है कि अब जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा बन चुका है. मगर इसके बावजूद अभी भी कुछ लोग है जिन्हें ये सब कुछ बिलकुल भी रास नही आ रहा है. कुछ पत्रकार, कुछ नेता और कुछ जेएनयू से जुड़े लोग है जो आदतन हमेशा की तरह सबसे अलग जाकर के बयानबाजी करते है और ऐसा ही कुछ अब गुलाम नबी आजाद ने किया है.

गुलाम बोले ‘ डोभाल लोगो को पैसे देकर अपने साथ विडियो बना रहे है’
गुलाम नबी आजाद सदन में फ़िलहाल लगभग एक अकेले नेता है जो इस धारा 370 को हटाने को लेकर के खुलकर के पूरा विरोध कर रहे थे. अब जब हो गया तो उन्होंने आशंका जाहिर की कि कश्मीरी नही मानेंगे. अब डोभाल के कुछ एक फोटोज और तस्वीरे आयी जिसमे वो बड़े खुश थे तो गुलाम नबी आजाद ने ये कह दिया कि आप पैसे देकर के किसी को भी अपने साथ ले सकते हो. गुलाम नबी आजाद ने सरकार और डोभाल पर कश्मीरियों को पैसे देकर खरीदने का आरोप लगाया है.

अजीत डोभाल ने कश्मीर में ऐसा क्या किया था?
जब कश्मीर में किसी को भी घर से बाहर निकलने की भी अनुमति नही थी तब ऐसे दौर में अजीत डोभाल कश्मीर के शोपियां में गये और वहाँ पर लोगो को समझाया कि उन्हें टेंशन लेने की कोई भी जरूरत नही है. उन्होंने उन लोगो से खैरियत भी पूछी और उनके साथ में खाना भी खाया. सब लोगो को ये सब पसंद आ रहा था लेकिन गुलाम साहब को इससे भी दिक्कत है और वो इसे पैसो का खेल बताये जा रहे है.

भारतीय जनता पार्टी ने इसे देश विरोधी बयान देते हुए उनसे माफ़ी मांगने की मांग भी की है. उनके इस बयान को पाक अपने फायदे के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है. ये सब बवाल खड़ा करने के बाद में अब वो श्रीनगर की तरफ निकल गये है जहाँ पर उन्हें भी एयरपोर्ट रोक लिया गया है.