धारा 370 हटाते ही पाकिस्तान ने दी भारत को युद्ध की धमकी, तुर्की बोला हम पाक के साथ

1389

भारत को जो करना था वो भारत कर चुका है और धारा 370 अब कश्मीर से गायब ही स्माझिये. पूरे राज्य को अब भारत का हिस्सा बनाया जा चुका है जिसके बाद में अब वहाँ पर विकास की बयार बहाने की तैयारी की जा रही है. अगर कश्मीर के प्रोडक्शन से देश का विकास किया जाएगा तो उससे देश को 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था हासिल कर लेते है मगर इससे पडोसी पाकिस्तान को बड़ा ही अपच हो गया है और उसने खुलकर के भारत का विरोध करना शुरू कर दिया है मगर इस तरह से खुले में धमकाना पाक का खुदको ख़त्म करने की तरफ बढाने जैसा है.

इमरान के मंत्री ने भारत से लड़ाई की बात कही
इमरान खान पहले ही भारत द्वारा उठाये गये इस कदम का विरोध जता चुके है और वो अब संयुक्त राष्ट्र में जाने की बात कर रहे है जो पूरी तरह से बेबुनियाद है क्योंकि संयुक्त राष्ट्र भारत को कुछ भी करने के लिए मजबूर नही कर पायेगा लेकिन पाक के मंत्री और इमरान के ख़ास फवाद हुसैन ने कहा है ‘ मोदी सरकार बाहरी लोगो को कश्मीर में लाकर और बसाकर कश्मीर के भूगोल को बदला देना चाहती है, उसे दूसरा फिलीस्तीन बनाना चाहती है.’

आगे इस मंत्री ने अपने देश से अपील की है कि अब हम पाकिस्तान के लोगो को आपस में लड़ना छोड़कर के भारत को खून के आंसू रूलाने चाहिए. अगर थोपा जा रहा है तो युद्ध के लिए तैयार हो जाना चाहिये. ये रवैया सिर्फ मंत्रियो का ही नही है बल्कि पाक की सेना का भी यही रवैया है वो लगातार सुन्दरबनी से फायर खोले हुए है जिससे सेना को परेशानी तो हो रही है लेकिन मुंहतोड़ जवाब भी दिया जा रहा है.

तुर्की ने बोला हम भी तेरे साथ
कश्मीर में जो कुछ भी हो रहा है उसके बाद में तुर्की ने पाक के साथ खड़े होते हुए कहा है कि वो कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर के खड़ा रहेगा. हालांकि पाक और तुर्की दोनों की ही सेना मिलाकर उनकी सक्षमता भारत के बराबर नही है लेकिन सुरक्षा बल इन बातो को हलके में नही ले रहे है और बॉर्डर पर सभी पूरी मुस्तैदी से खड़े है.