साध्वी प्राची ने बताया 15 अगस्त को क्या होने जा रहा है? एक ख़ास नेता को जेल भेजने की भी तैयारी

610

फ़िलहाल देश में जो माहौल है बेहद ही अजीब है क्योंकि कश्मीर में कुछ अलग ही किस्म की हरकते बनी हुई है. अर्धसैनिक बलों की भारी तैनाती की गयी है, सभी यात्रियों को वापिस भेजा जा रहा है और तो और महबूबा मुफ़्ती और अब्दुल्लाह जैसे बड़े बड़े नेता भी बेहद ही घबराये हुए है. सरकार इस पर कुछ भी साफ़ साफ़ बोल नही रही है जो इसे और भी ज्यादा रोमांचक बना देता है और लोगो ने अपनी उम्मीदे लगानी शुरू कर दी है. ऐसे में साध्वी प्राची का बयान आया है और उन्होंने एक नही बल्कि तीन तीन बड़े दावे किये है.

अमरनाथ रोकने के पीछे बड़ी वजह, स्वतंत्रता दिवस को लेकर चल रही है ख़ास तैयारियां
साध्वी प्राची का कहना है जो सरकार द्वारा एडवायजरी जारी करके अमरनाथ यात्रा रोकी गयी है उसके पीछे ख़ास वजह है और अब पन्द्रह अगस्त को लेकर भी ख़ास तैयारियां चल रही है, जम्मू कश्मीर में हर जगह पर तिरंगा फहरा दिया जाएगा. हालांकि साध्वी प्राची ने खुलकर के बताने से इनकार किया कि आखिर पूरा प्लान क्या है? संभव है उन्हें भी पूरी और सटीक जानकारी न हो.

आजम खान पर भी बोली साध्वी प्राची
आज साध्वी ने आजम खान पर भी निशाना साधा और कहा योगी आदित्यनाथ जल्दी ही आजम खान को जेल में डलवाने वाले है. उनका कहना है कि आजम के दिन अब आजादी के कम ही बचे है. इस तरह के बयान से एक बात तो जाहिर हो जाता है कि फ़िलहाल में आजम खान के खिलाफ जो भी पुलिसिया कार्यवाही हो रही है उसमे योगी आदित्यनाथ की भी सहमती शामिल है.

कुलदीप सेंगर केस पर क्या कहा?
प्राची जी पार्टी लाइन से बिलकुल हटकर के बात करती है और उन्होंने कुलदीप सेंगर पर भी जो सही लगा वो कह दिया. उनका कहना है ‘ भारतीय जनता पार्टी ने कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकालकर के बहुत ही अच्छा किया. ऐसे लोगो पर तो जल्दी से जल्दी और सख्ती से कार्यवाही की जानी चाहिये’. साध्वी प्राची के बयान अपने आप में बेहद ही