अब नुसरत जहाँ ने फिर कर दिया ऐसा काम, कुछ लोगो को लग गयी मिर्ची

196

नुसरत जहाँ के नाम से भला आज की तारीख में कौन नावाकिफ है? कभी बंगाल की बड़ी ही जानी मानी अभिनेत्री रही नुसरत को टीएमसी से लोकसभा चुनावों में टिकट मिला और वो जीत भी गयी. जीतने के बाद में नुसरत ने लगातार कुछ ऐसे काम किये है जो कुछ लोगो को पसंद नही आये. जैसे एक हिन्दू व्यक्ति से शादी करना, शादी के बाद में माथे पर सिन्दूर और कंगन मंगलसूत्र वगेरह पहनना और तो और भगवान् जगन्नाथ की यात्रा में पूजा करना. मगर अब जो हो रहा है वो और भी ज्यादा चौंकाने वाला है.

पति संग हरियाली तीज मनाते हुए नजर आयी नुसरत
नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ में बड़े ही धूम धाम के साथ में हरियाली तीज को मनाया. वो बड़ी ही खूबसूरत चंदेली साड़ी को पहने हुए नजर आयी और बालो में भी उन्होंने गजरा डाल रखा था. उन्होंने सारी रीति और रस्मे निभाई जो हिन्दू धर्म के अंदर बताई जाती है. पति निखिल इससे बेहद ही खुश है और उन्होंने अपनी पत्नी नुसरत को इसके लिये दिल से धन्यवाद भी बोला है. इनके त्यौहार की ये तस्वीरे इन्टरनेट पर अच्छी खासी वायरल हुई है जो कुछ लोगो को पसंद आ रही है तो कुछ लोगो को इससे दिक्कत होने लगी है.

पहले भी कर चुकी है इस तरह के काम
नुसरत इस तरह से पहली बार हिन्दू धर्म के कामो में हिस्सा नही बनी है. वो पहले भी भगवान् जगन्नाथ की रथ यात्रा का हिस्सा बन चुकी है जहाँ पर उन्होंने उनकी आरती भी की थी. बात करे शादी की तो उसमे भी उन्होंने पूरे रिवाज फॉलो किये थे जिसके बाद से वो अच्छी खासी लोकप्रियता लोगो के बीच में बटोर चुकी है और उनकी तारीफ़ में तो लोग कसीदे पढ़ते हुए नजर आने लगे है.

उनके खिलाफ मौलाना लोग भी कई बार बोल चुके है और उन्हें समझाने का प्रयास कर चुके है कि ये जो भी हो रहा है गलत हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी नुसरत को उलटे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है मगर इसके बावजूद नुसरत बेहद ही सटीक तरीके से कहती है कि मैं एक सामूहिक भारत की प्रतिनिधि हूँ.