मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले अमित शुक्ला की पत्नी ने भी दिया बयान, की नयी माँग

1098

इन दिनों जोमेटो काफी ज्यादा चर्चा में है. अपनी सर्विस के चलते नही बल्कि एक मसले की वजह से जिसमे उनकी भिडंत सीधे सीधे अमित शुक्ला नाम के व्यक्ति से हो गयी और ऐसी हुई है कि बस अब हर तरफ यही बात हो रही है. अगर आपको पूरी जानकारी न हो तो बता देते है कि अमित शुक्ला ने जोमेटो से खाना आर्डर किया था जिसे फैयाज नाम का मुस्लिम युवक लेकर के आ रहा था. इस पर आपत्ति जताते हुए अमित ने आर्डर कैंसिल कर दिया और ट्विटर पर आकर कहा मुझे हिन्दू डिलीवरी बॉय क्यों नही मिला? इसके बाद बवाल अच्छा खासा बढ़ गया और जोमेटो ने भी कह दिया खाने का कोई धर्म नही होता. कई लोग अमित के साथ खड़े नजर आये तो कुछ लोग विरोध करते हुए भी दिखे.

अमित शुक्ला की पत्नी भी आयी सामने, बोली मामले को कुछ ज्यादा ही तूल दिया जा रहा है
अमित शुक्ला जिन्होंने खाना लेने से मना किया था उनकी पत्नी सिमरन ने सामने आकर के मीडिया से कहा है कि ‘ जब जोमेटो की तरफ से मेसेज आया तो मेरे पति ने तुरंत उन्हें डिलीवरी बॉय बदलने के लिए कहा. उन्होंने चेंज भी नही किया और रिफंड भी नही दिया बस इतनी सी बात थी.’

सिमरन ने अपनी बात को सोशल मीडिया के मद्देनजर रखते हुए कहा मामले को फ़ालतू में तूल दिया जा रहा है.कोई भी व्यक्ति अगर अपने धर्म और रीति रिवाज को लेकर के बात कर रहा है तो फिर गलत क्या कर रहा है? आजकल जोमेटो डिलीवरी बॉय के विडियो आ रहे है जिसमे वो लोगो का खाना खा लेते है. मैं तो कहती हूँ जोमेंटो के सीईओ को मेरे पति यानी अमित शुक्ला से माफ़ी मांगनी चाहिए. सिमरन ने आगे वकील की मदद लेकर कानूनी कार्यवाही तक करने की बात कह दी है.

क्या था डिलीवरी बॉय का रिएक्शन?
डिलीवरी बॉय जिसका नाम फैयाज है उसने इस पर काफी हैरानी जाहिर की और कहा मुझे तो पता ही नही था क्योंकि उन्होंने मुझसे डायरेक्ट ऐसा कुछ नही कहा. फिर मुझे सोशल मीडिया और टीवी से पता चला ऐसा कुछ भी हो रहा है. मुझे दुःख तो हुआ लेकिन अब क्या कर सकते है? हम गरीब लोग है हमारे साथ में ऐसा होता ही रहता है.