इतने टाइम से मोदी को कोस रहे थे शत्रुघ्न सिन्हा, अब इस वजह से अचानक करने लगे तारीफ़

1090

शत्रुघ्न सिन्हा के नाम से कौन वाकिफ नही है? बॉलीवुड में अपना नाम बुलंदियों तक पहुंचाने के बाद में जिन शत्रुघ्न सिन्हा साहब ने भाजपा ज्वाइन की और ऊँचे ऊँचे पदों पर रहे और सांसदी तो उनके हिस्से में लिखी जाती रही मगर तभी अचानक से बीजेपी से मोहभंग हुआ. पार्टी में रहकर पार्टी हाईकमान और ख़ास तौर पर मोदी को कोसने लगे. आखिरकार पार्टी से बाहर निकाल दिया गया तो पटना से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव भी लड़ा और हार गये जिसके बाद से गुमनाम थे. अब इतने वक्त बाद लौटे है तो भाजपा की तारीफों के पुल बांधते हुए नही थक रहे.

तीन तलाक बिल पास होने पर खुश हुए शत्रुघ्न सिन्हा, करने लगे मोदी की तारीफ़
शत्रुघ्न सिन्हा तीन तलाक बिल पास होने पर काफी खुश है और इसके बाद में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ बहुत बहुत बधाई क्योंकि तीन तलाक बिल अब एक हकीकत बन चुका है जो मुल्सिम महिलाओं के लिए मरहम की तरह काम करेगा. अब ये महिलाओं को वो सम्मान दिलवायेगा जिसकी वो हकदार है. ये महिलाओं के लिये एक बहुत ही बड़ी जीत है.’ अब शत्रुघ्न सिन्हा यही पर ही नही रूकते है और मोदी जी की भी तारीफ़ करते है.

शत्रु साहब कहते है ‘ सशक्तिकरण और महिला पुरुष समानता की दिशा में पीएम मोदी का ये सराहनीय प्रयास है. हमारे दोस्त और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के टीम वर्क का भी इस उपलब्धि को हासिल करने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है. ये कदम विशेष रूप से हमारी मुसलमानों महिलाओं की गरिमा को बचाने में काम करेगा.’ शत्रुघ्न सिन्हा का इस तरह का बयान हर किसी को बेहद ही हैरान कर रहा है क्योंकि वो तो पिछले एक साल से बीजेपी को लगातार सिर्फ और सिर्फ कोस रहे थे मगर अचानक से उनके सुर बदलते हुए नजर आ रहे है.

हालांकि इसके कुछ और मायने भी हो सकते है. संभव है वो शायद सिर्फ इस प्रयास से सहमती भर रखते हो क्योंकि ये बात तो वो भी जानते है कि अपनी जितनी किरकिरी करवाकर के वो पार्टी छोडकर के गये है उसके बाद में उनके वापिस लौटने का तो कोई सवाल ही पैदा नही होता.