अब जंगलो में रहते दिखेंगे मोदी, वही पर ही खायेंगे पियेंगे और आनन्द लेंगे

117

प्रधानमंत्री के पास में रहने के लिये कितना शानदार आवास देश की राजधानी नयी दिल्ली में बना हुआ है. उनके आगे पीछे हर तरह की लग्जरी मौजूद रहती है और इस बात में कोई शक भी नही है. वो रहते है बंगलो में, घुमते है गाडियों में और घिरे रहते है बॉडीगार्ड्स से लेकिन कभी आप सोच सकते है कि प्रधानमंत्री किसी अनजान जगह पर सिर्फ अपने एक दोस्त के साथ जंगल में मस्ती करते हुए दिखाई देंगे? अब आपको सुनकर के थोडा सा अजीब लगा होगा या फिर धक्का भी लगा होगा लेकिन बात सच है और ये हो चुका है.

मशहूर सर्वाइवर बेयर ग्रिल के साथ जंगली इलाको में घुमते दिखेंगे प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने एक जंगली इलाके जो संभवतः जिम कोर्बेट नेशनल पार्क बताया जा रहा है उसमे बेहद ही घने इलाको में बेयर ग्रिल्स के साथ में काफी वक्त बिताया है जिसमे वो वहाँ जंगल में मौजूद चीजे ही खाते पीते है, घुमते है और नदियों से लेकर हर जगह पर खुदको सरवाईव करके दिखाते है. ये आप उनकी फिटनेस का टेस्ट भी समझ सकते है. इसका प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को किया जाएगा कि मोदी जी ने आखिर वहाँ क्या कुछ किया?

इससे पहले ओबामा भी ले चुके है ऐसा चैलेंज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करने वाले पहले नेता है फिर सेलेब नही है. इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति रह चुके बराक ओबामा ने भी जंगलो में बेयर के साथ में अपना समय बिताया था और इससे उनकी लोकप्रियता कई अंको से बढ़ गयी थी लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी के इस काम को लोग किस हद तक पसंद करते है? ये तो आने वाले समय में ही पता चला पायेगा बाकी सोशल मीडिया पर लोग उनके इस काम की अच्छी खासी प्रशंसा कर रहे है. आखिर ऐसा कर पाने की हिम्मत बहुत ही कम लोग कर पाते है ख़ासकर तब जब वो प्रधानमंत्री जैसे पद पर हो.

हालांकि इसे लेकर के काफी विवाद भी खड़े हुए है कि मोदी ये शूटिंग तब कर रहे थे जब पुलवामा अटैक हुआ था जबकि पीएम इस पर सफाई दे चुके है कि उन्हें सूचना मिलते ही वो तुरंत निकल गये थे और इसके बाद तो बालाकोट में जो कुछ भी हुआ वो सारी दुनिया ने देखा ही है. खैर अभी तो मोदी के फैन्स इस शो के प्रसारण का इन्तजार कर रहे है.