साक्षी अजितेश के बाद सामने आया ये एक और जोड़ा, देखिये ये क्या बोल रहा है?

299

आपको हाल ही में बरेली में हुआ केस तो याद ही होगा कि किस तरह से एक सभ्य परिवार को परेशान कर दिया गया जहाँ पर एक बेटी जिसका नाम साक्षी मिश्रा उसने आरोप लगाये कि उसके परिवार वाले उन्हें परेशान कर रहे है और इसके बादमे मुद्दा मीडिया में चला गया.इसे काफी उछाला गया लेकिन आखिर में कोई बड़ी बात नही हुई और सब शांत हो गया लेकिन ये सब अभी थमा ही नही था कि एक और किस्सा बिलकुल ऐसा ही देखने में आया है. इसमें भी लडकी लव मैरिज के बाद में अपने परिवार को जमकर के कोसते हुए नजर आ रही है.

मेने शादी कर ली है पापा, मेरे पति और उसके परिवार को परेशान करना बंद कर दो वरना
सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ी ही तेजी के साथ में वायरल हो गया है जिसमे एक युवती अपने परिवार को और अपने परिवार के मर्दों को हिदायत दे रही है कि वो उसके पति नितेश यादव जिससे उसने शादी कर ली है उसे परेशान करना बंद कर दे और उन्हें जीने दे. युवती विडियो में ये भी कह रही है कि वो बालिग़ है और उसके पास सबूत के तौर पर उसका आधार कार्ड भी है इसलिये उसके पास अपनी मर्जी से शादी करने का अधिकार है.

पुलिस ने जांच की तो बात पायी सही
कालीबाग़ ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमने इस केस की छानबीन की है और उस आधार पर लड़की बालिग़ है. वो शादी कर सकती है और जहाँ चाहे वहाँ पर रह सकती है. पुलिस की तरफ से साफ़ कर दिया गया है और वो इस मामले में कोई भी फ़रियाद आने तक लगभग न्यूट्रल ही नजर आ रही है.

परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नही जहाँ एक तरफ लडकी ने अपने ही परिवार पर कई सारे आरोप लगाये है लेकिन वही दूसरी तरफ युवती के परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नही आयी है. हालांकि इन्हें सुरक्षा की जरूरत पड़ती है या नही ये तो समय बतायेगा मगर मामला अब सोशल मीडिया पर वायरल जरुर हो गया है.