स्मृति ईरानी के एक ट्वीट ने आजम खान की धज्जियाँ उड़ा दी

342

आजम खान इन दिनों हर तरफ से मुसीबत में घिरे हुए है और ये अपने आप में उनके अपने किये हुए कार्यो का प्रतिफल कहा जा रहा है. उनके खिलाफ किसानो ने दर्जनों केस कोर्ट में दायर किये है. रामपुर प्रशासन ने उनके खिलाफ एसडीएम कोर्ट में जाकर के उनसे काफी सारी न सिर्फ जमीन हडपी है बल्कि आजम पर तीन करोड़ का जुर्माना भी लगा है लेकिन आजम इन सबके बावजूद अपनी हरकतो से बाज नही आ रहे है और इन्ही वजहों से हर कोई उनके विरोध में भी खड़ा हो जाता है और ये विरोध दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है.

आजम खान ने रमा देवी के लिये उपयोग में ली थी गन्दी भाषा
आजम खान लोकसभा की कार्यवाही के दौरान अपनी बात कह रहे थे और तभी रमा देवी जो बीजेपी की सांसद है वो स्पीकर की कुर्सी थी उनके लिए आजम ने गंदे शब्द इस्तेमाल किये. आजम रमा देवी से बोले ‘मैं आपको तब तक देखता रहूँ जब तक आप ये न कहो कि नजर हटा लो .’ आजम के इस बयान पर खूब बवाल हुआ और लोगो ने अच्छा ख़ासा हल्ला भी काटा और सभी ने उनसे माफ़ी मांगने को कहा लेकिन उन्होंने माफ़ी नही मांगी.

स्मृति इरानी ने ट्वीट कर किया करारा प्रहार
स्मृति ईरानी भी इस मसले पर पीछे नही रही और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा ‘ आजम खान द्वारा कही गयी उनके चरित्र का प्रतिबिम्ब है.अखिलेश यादव ने जिस तरह से आजम खान का बचाव किया उससे पता चलता है कि उनकी और आजम की सोच में कोई भी फर्क नही है. जो व्यक्ति सदम में भी महिला से इस तरह से बात करता है वो साधारण महिलाओं से किस तरह से बात करता होगा? ये भी सोचने वाली बात है.’ स्मृति ईरानी ने पहली बार किसी व्यक्ति पर इस तरह से निजी अटैक किया है.

सिर्फ स्मृति ही नही बल्कि अधिकतर सांसदों ने इस बात का विरोध किया है. यहाँ तक कि आजम खान की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की भी मांग की जा रही है. इसके बाद में भी आजम अब तक माफ़ी मांगने के लिए तैयार नही है. मामला सदन की एथिक्स कमिटी के पास भी भेजा जा सकता है.