योगी का खौफ, बदमाश खुद पहुंचा पुलिस के पास और कहने लग, मुझे…

521

एक समय था जब यूपी में लोग बेहद ही परेशान रहा करते थे क्योंकि जगह जगह पर बदमाश दिखा करते थे और लोगो की जिन्दगी ही खराब करके रखी हुई थी. अब लोगो में इस तरह की परेशानी होने लाजमी भी है मगर तभी सरकार पलटी हुई जिसके बाद से योगी आदित्यनाथ की कमान आयी और उनके आने के बाद से ही बदमाशो में अलग ही तरह का खौफ पैदा हो गया. कई बदमाशो का एक के बाद एक एनकाउंटर किया जाने लगा. अगर अब तक के रिपोर्ट्स की बात करे तो अब तक यूपी पुलिस योगी जी के आने के बाद से 68 लोगो का एनकाउंटर कर चुकी है जो ऊपर है.

मुठभेड़ में 800 से भी ज्यादा लोग घायल है और कई हजार लोगो को पकड़कर जेल में डाला जा चुका है जिसके चलते सभी बदमाशो की सिट्टी पिट्टी गुम हो रखी है. इसका उदाहरण तब देखने में आया जब एक बहुत ही बड़े बदमाश ने खुद सामने आकर के सरेंडर कर दिया.

इस युवक का नाम है हवा सिंह जो प्रवीण नाम के व्यक्ति की जान लेने का आरोपी है. इसे पकड़ने के लिए लम्बे समय से पुलिस लगी हुई थी मगर ये पकड़ा नही गया. यहाँ तक कि हवा सिंह पर 25 हजार रूपये  का इनाम भी था लेकिन पुलिस कामयाब नही हुई मगर अब देखिये पुलिस द्वारा लगातार किये जा रहे एनकाउंटर के बाद में हवा सिंह की हवा ऐसी टाइट हुई कि वो खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा और एसएसपी के सामने सरेंडर करते हुए बोला ‘ आप मुझे अरेस्ट करके जेल में रख लीजिये वरना ये लोग मेरा भी एनकाउंटर कर लेंगे.’

योगी आदित्यनाथ के आने के बाद से पुलिस पर राजनीतिक प्रतिबन्ध कम हुए है और प्रेशर न होने की वजह से वो बदमाशो पर लगाम लगा पाने में कामयाब हुए है. ये बात सिर्फ हवा सिंह की नही है बल्कि ऐसे दर्जनों बदमाश है जो खुदसे जेल में रहने के लिए चले गये है क्योंकि उन्हें मालूम है बाहर की दुनिया में फ़िलहाल वो बिलकुल भी सुरक्षित नही है.