पूर्व सपा नेता अमर सिंह अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या के बारे में ये क्या बोल गये?

386

अमर सिंह का नाम तो आपने खूब सुन रखा होगा जो कभी समाजवादी पार्टी के कभी बहुत ही बड़े और जाने माने नेता रहे है. एक समय में उनका अच्छा खासा दबदबा होता था लेकिन फिर कुछ कारणों से अमर सिंह पार्टी से अलग हो गये. उनकी राजनीति बाद में भी जारी रही लेकिन फिर भी वो राष्ट्रीय पटल से लगभग गायब ही रहे है मगर इन दिनों अमर सिंह फिर से चर्चा में आ गये है क्योंकि उन्होंने बच्चन परिवार पर निशाना साधा है क्योंकि वो राज्यसभा की सांसद जया बच्चन की कुछ बातो से सहमती नही रखते थे.

जया बच्चन को जवाब देते देते पर्सनल हो गये अमर सिंह
दरअसल महिलाओं को लेकर के जया बच्चन अपनी परेशानी राज्यसभा में रख रही थी जिसका जवाब अमर सिंह ने एक विडियो जारी करके दिया इसमें वो कहते है ‘ जया बच्चन ने कहा तकनीकी बदलाव को आप नही रोक सकते है, आप गलत चीज देखते है तो रिमोट दबाइए और उसे बंद कर दीजिये. कम से कम आप अपने पति को क्यों नही कहती वो जुम्मा चुम्मा न करे. वो (अमिताभ बच्चन) भीगती बरसात में भीगती हुई नायिका के साथ आज रपट जाइयो न करे.’

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी रहे निशाने पर जया बच्चन क साथ अमिताभ बच्चन को निशाने पर लेते लेते वो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति पर स्टेटमेंट देने लगे और कहा ‘ ऐश्वर्या राय ने जो ये दिल है मुश्किल में किया है वो चीजे न करे. आप क्यों सलाह नही देती वो लो शुरू हो गयी प्यार की दास्ताँ न करे. अभिषेक को समझाइये वो धूम फिल्म में जैसे सीन थे वो चीजे न करे. आप अपने घर को सुधारिए. अगर रोमांस दिखाना है तो देवदास जैसा दिखाइये.’ अमर सिंह के ये बयान बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग अपने अपने तरीके से रियेक्ट कर रहे है.


सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनके समर्थन में है तो कुछ कहते है उन्हें कम से कम सदी के महानायक के काम पर ऊँगली नही उठानी चाहिए. वो एक अराजनैतिक व्यक्ति है जिन्हें इन सबसे कोई मतलब नही है तो फिर उन्हें यहाँ पर जबरदस्ती क्यों घसीटा जा रहा है?