भरी लोकसभा में आजम ने सांसद रमा देवी को छेड़ा था, अब आजम खान की पत्नी ने कही ये बात

1119

आजम खान इन दिनों बहुत ही भारी मुसीबत में फंसे हुए है. एक तो पहले से ही उन पर किसानो ने जमीन हड़पने के दर्जनों केस दायर किये हुए है, जयाप्रदा उन्हें जहां भी मौक़ा मिले वहाँ आइना दिखा रही है और तो और रामपुर प्रशासन ने उनके खिलाफ एसडीएम कोर्ट में मुकदमा दायर कर न सिर्फ उनपर तीन करोड़ का हर्जाना लगवाया है बल्कि आजम खान की ड्रीम यूनिवर्सिटी जौहर यूनिवर्सिटी के बंद होने के भी कयास लगने लगे है. ऐसी स्थिति में मुसीबते कम थी कि आजम खान ने खुद से जाकर के कुल्हाड़ी पर पैर रख दिया.

संसद में किया था स्पीकर की कुर्सी पर बैठी रमा देवी को परेशान
सपा के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान ने सदन की कार्यवाही के दौरान ओम बिडला की अनुपस्थिति में स्पीकर का काम कर रही रमा देवी पर गन्दी टिपण्णी की थी. आजम खान के शब्द थे ‘ आप इतनी प्यारी है कि मेरा मन करता है आपको तब तक देखता रहूँ जब तक आप नजर हटाने को न कह दे.’ आजम खान के इस तरह के शब्दों पर रमा देवी ने आपति जतायी थी और सभी लोगो ने उनसे माफी मांगने को भी कहा था लेकिन आजम ने कहा मेने कुछ गलत कहा तो मैं अपना इस्तीफा दे दूंगा.

अब पत्नी भी आ गयी समर्थन में
आजम खान की पत्नी है फातिमा जो खुलकर के आजम के इस तरह के बयान का समर्थन कर रही है. फातिमा ने कहा ‘उर्दू भाषा में कुछ ज्यादा ही मिठास भरी हुई है और आजम जी उर्दू बड़ी ही अच्छी बोलते है. आजम खान के खिलाफ ये एक साजिश है जिसके चलते वो संसद में नही बोल पाये. आजम खान को एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.’ सभी लोग फातिमा के ये सारे शब्द सुनकर के काफी ज्यादा हैरान है.

लोग सोशल मीडिया पर मांग कर रहे है कि जिस तरह के शब्दों का प्रयोग आजम खान कभी जयाप्रदा तो कभी रमा देवी के खिलाफ कर रहे है उसके बावजूद उन्हें संसद में रहने क्यों दिया जा रहा है? काफी जगहों से उनके निलंबन की भी मांग उठ रही है. संभव है ये रिकेस्ट संसद की एथिक्स कमिटी को भेजा जाये.