संसद में आजम खान ने 70 वर्षीय बीजेपी सांसद रमादेवी को छेड़ा, कही ऐसी गन्दी बाते

990

समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान का नाम शुरू से ही अलग अलग किस्म के विवादों से जुड़ता रहा है. वो कभी जयाप्रदा को लेकर के भी ऐसे गंदे बयान दे चुके है जिसे लेकर पूरी सपा को शर्मिंदा होना पड़ा है लेकिन इन सबके बीच में अब उनकी हद इस तक चल गयी कि सदन में खड़े होकर एक माननीय सांसद को लेकर ऐसी गन्दी गन्दी टिपण्णी करने लगे जो न सिर्फ सदन की गरिमा को खंडित करता है बल्कि लोगो को गुस्सा दिलाने वाला भी है. चलिए फिर पूरा मामला भी जान ही लेते है.

रमा देवी को घूरकर करने लगे असहज करने वाली बाते
आजम खान सदन में खड़े होकर बोले ‘आपको इतना देखूं कि आप मुझे कहो मुझपर से नजर हटा लो. अध्यक्ष महोदय मुझे तो आप इतनी अच्छी लगती है, इतनी प्यारी लगती है कि मेरा मन लगता है कि मैं आपको देखता रहूँ. आप इतनी अच्छी जगह बैठी हो.’ इसके बाद में रमा देवी ने आजम की इन बातो पर विरोध जताया और न सिर्फ इसे रिकॉर्ड से हटाने को कहा बल्कि साथ ही साथ आजम से माफ़ी मांगने को भी कहा और सदन में हंगामा भी हुआ.

ओम बिड़ला पहुंचे और आजम से माफ़ी मांगने को कहा, आजम ने किया इनकार
आजम खान ने जब ये सब काण्ड किया तब स्पीकर ओम बिडला सदन में मौजूद नही थे लेकिन जब वो पहुंचे तो उन्होंने पूरी कार्यवाही देखी और उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम में आजम खान को गलत ठहराया. उन्होंने आजम खान को इस पूरे मसले पर माफी मांगने के लिए भी कहा लेकिन आजम खान ने कहा मेने ऐसा कुछ भी गलत नही कहा और मैं माफ़ी नही मांगूंगा. ये कहकर के आजम खान सदन से भाग खड़े हुए क्योंकि हर कोई इसके विरोध में था हालांकि अखिलेश को इसमें कुछ भी गलत नही लग रहा था.

पहले भी ऐसा ही रहा है रिकॉर्ड
आजम खान मायावती को लेकर के भी विवादित बयान दे चुके है. उन्होने जयाप्रदा पर भी गन्दी टिपण्णी करते हुए कहा था वो जो कपडे अन्दर पहनती है वो खाकी रंग के है. इसके बाद में अब वो सदन में बीजेपी की महिला सांसद से ऐसी हरकत करते हुए दिखे है.