इतने सब ड्रामे के बाद वापिस सामने आयी साक्षी मिश्रा, इस बार किया ये पोस्ट

1405

बरेली में जो कुछ भी हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. सभी लोग समझ पा रहे है कि विधायक राजेश मिश्रा और उनके परिवार के साथ में जो कुछ भी हुआ और मीडिया ने जिस तरह से उनका ट्रायल किया सब कुछ गलत था लेकिन अब जिन्दगी दुबारा से पटरी पर आने लगी है. सभी लोग अपने अपने काम में लगने लगे है. ऐसे में साक्षी मिश्रा दुबारा से अपनी नार्मल लाइफ में आ गयी है लेकिन अब सोशल मीडिया पर साक्षी का काफी बदला बदला रूप देखने को मिल रहा है जो थोडा सा यकीन करने लायक तो नही है मगर सच है.

पापा की साक्षी बन गयी अब अभि की बाघिन
पहले साक्षी के प्रोफाइल पर जगह जगह पर पापा और भाई के बारे में लिखा होता था पप्पू भरतौल उनके आदर्श थे मगर अब साक्षी ने सब बदलकर के पोस्ट किया है. साक्षी ने अपना नाम बदलकर के भी ‘सीनूअभि’ कर दिया है. नीचे वो खुदको ‘अभि की टाइगरेस’ यानी अपने पति की शेरनी या बाघिन बता रही है और लिखती है हमारी शख्शियत महकती है. ये सब बदलाव साक्षी ने हाल ही में किये है बाकी सारे बदलाव और अकाउंट प्राइवेट किये हुए हैं.

परिवार को कोई अब कोई मतलब नही और न ही इच्छा
इस पूरे ड्रामे के बाद में साक्षी के घर वालो यानी मायके वालो को का तो साफ़ साफ़ यही कहना है कि विडियो वायरल किये जाने के पीछे उनके राजनीतिक विरोधियो की साजिश थी जिन्होंने उनकी बेटी को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया है. हालाँकि वो ये आश्वासन दे चुके है कि उनकी तरफ से किसी को कोई भी खतरा नही है. वो जैसे चाहे जिए वैसे चाहे रहे उन्हें कोई भी परेशानी नही है और न ही वो कोई दिक्कत करेंगे.

अजितेश के घर वाले भी इस पूरे मसले के बाद में अपने घर बरेली में लौट आये है और वही पर रहना शुरू कर दिया है. हालांकि उन्होंने मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत करने से इनकार किया है. मामला शांत है और उम्मीद भी यही की जा रही है कि आगे भी सब शांत ही रहेगा.