औवेसी ने फिर से दोहराई 15 मिनट वाली बात, इस बार पिछली बार से भी भद्दी बाते कही हैं

187

इस मुल्क में कुछ नेता है जो सिर्फ और सिर्फ जात और सम्प्रदाय के नाम पर राजनीति करने के लिए पैदा हुए है. उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ ये रहता है कि किस तरह से लोगो को आपस में लड़ाकर के उससे जो आग फ़ैल रही है उसपर अपनी राजनीती की रोटी सेंकी जाए और इसमें औवेसी ब्रदर्स का नाम तो सबसे पहले आता ही आता है. जो बेहद ही निम्न स्तर की बयानबाजी करने के लिये विख्यात है और इस वजह से उनके आस पास के क्षेत्रो में रहने वाले हिन्दुओ भी काफी सहमे हुए से रहने लगे है.

ओवेसी ने दिये डराने वाले बयान, हिन्दुओ को याद दिलाई 15 मिनट वाली बात
हैदराबाद के सांसद असुसुद्दीन औवेसी के भाई अकबरुद्दीन ओवेसी ने हाल ही में अपने मजहब के लोगो को भाषण देते हुए कई डराने वाले बयान दिए है. उसका कहना है ‘ मुसलमानो डरना छोडो शेर बनो. दुनिया उन लोगो को ही डराती है जो लोग डरते है. जिस दिन शहादत का जज्बा तुम्हारे अन्दर ये जज्बा आ जाएगा शहादत का जज्बा आ जायेगा तब ये आरएसएस वाले तुम्हे डरा नही पायेंगे. सौ सुनार की एक लोहार की.’ यहाँ पर ओवेसी ने अपनी पंद्रह मिनट वाली बात को भी फिर से दोहराया.

हैदराबाद में डर में लोग
ओवेसी के इस तरह के बयान के बाद में इनका गढ़ कहे जाने वाले हैदराबाद में लोगो के बीच में डर व्याप्त हो गया है क्योंकि इनका मकसद सिर्फ लोगो को भिड़ना भिडाना ही रहता है और इसमें वो कामयाब भी हो रहे है. ऐसा नही है कि उसने इस तरह के बयान पहली बार दिये है. वो शुरू से ही हमेशा से ही राजनीति में धर्म और सम्प्रदाय का जहर घोलता रहा है ताकि लोगो के बीच में नफरत फैले और वो मुस्लिम वोटो को अपनी तरफ जोड़े रख सके.

औवेसी पर पहले से ही कई सारे मुकदमे चल रहे है लेकिन इसके बावजूद लचीले क़ानूनो की वजह से उसके खिलाफ ऐसी कोई सख्त कार्यवाही नही की जा सकी है जिससे देश में एक बेंचमार्क स्थापित किया जा सके और यही वो चीज है जो उसे बार बार ऐसा बयान देने की छूट देती है.