सब कुछ छोड़कर साक्षी और अजितेश अब यहाँ पर चले गये है, पुलिस देती है पहरा

389

बरेली में जो कुछ भी हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश के साथ प्रेम विवाह कर लिया जिसके बाद में एक विडियो के चलते काफी ज्यादा विवाद खड़ा हो गया. इस विडियो में साक्षी ने आरोप लगाये थे कि उन्हें शादी के बाद से ही खतरा है और मामला बहुत ही ज्यादा बढ़ गया. मीडिया ट्रायल हुआ और साक्षी के परिवार को और उनके पिता को सबसे ज्यादा परेशान किया गया लेकिन जब से सब कुछ शांत हुआ है तब से आप जानते ही है कि साक्षी और अजितेश कही पर भी नजर नही आ रहे है.

दोनों को ही दिल्ली के एक अज्ञात मकान में रखा गया है. ये सब हाई कोर्ट के एक आदेश के बाद में हुआ है जिसमें साक्षी ने याचिका दायर की थी कि उनकी जान को खतरा है जिसके बाद में हाई कोर्ट ने उन दोनों को सुरक्षा मुहैया करवाने का आदेश दिया था.

इसके बाद से ही अजितेश और साक्षी को रिपोर्ट के अनुसार हवाई रास्ते से दिल्ली भेज दिया गया और अब ये काफी दिन से दोनों ही दिल्ली में ही रह रहे है. हालांकि उसका एड्रेस पब्लिक नही किया गया है. बरेली से लगातार समय समय पर सुरक्षा की टीमे उनके लिए भेजी जा रही है जो उनकी सुरक्षा का ध्यान रख रही है.

हालांकि विधायक राजेश मिश्रा खुद कह रहे है कि उनकी तरफ से किसी को कोई भी खतरा नही है जो जैसी मर्जी हो वैसे जी सकता है उन्हें कोई भी आपत्ति नही है लेकिन इसके बावजूद इतना सब तामझाम हो रहा है वो मीडिया ट्रायल का ही परिणाम कहा जाएगा. खैर जो भी है इतने समय के बाद में भी जख्म तो ताजा ही है जहाँ एक परिवार पूरी तरह से टूट चुका है.