ममता का पैंतरा होगा फेल, अमित शाह ने अब नुसरत जहां की काट भी ढूंढ निकाली

1136

बंगाल में बीजेपी अपने पाँव लगातार पसार रही है. एक के बाद एक कई बड़े बड़े नाम है जो पार्टी में शामिल हो रहे है लेकिन इस बार जो हुआ है वो ममता बनर्जी के लिए काफी बड़े झटके की तरह है क्योंकि अभी हाल ही में एक बड़े और भव्य कार्यक्रम में बीजेपी ने कुल 12 लोगो को अपनी पार्टी में शामिल किया है जो कोई मामूली लोग नही है बल्कि बंगाल के घर घर में अपनी पैठ रखते है. उनका नाम चलता है उनकी सिक्का चलता है और ये ममता बनर्जी के लिए नया सरदर्द बनने जा रहे है.

12 बंगाली अभिनेता और अभिनेत्रियाँ भाजपा में शामिल
बंगाल में बंगाली फिल्मो और टेलीविजन चैनल्स का खूब बोलबाला है और उनमे अपनी अच्छी खासी पैठ रखने वाले कुल 12 बंगाली अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया. भाजपा उन्हें अपने साथ में जोडकर के बंगाल की जनता में उन लोगो तक पहुँच बनाना चाह रही है जो लोग इनके फैन्स है या फिर टीवी देखने के शौक़ीन है तो ये बीजेपी के लिए बंगाली लोगो से कनेक्टर का काम करने वाले है इस बात में कोई भी शक नही है.

ममता बनर्जी के लिए है बड़ा ख़तरा
पहले ही ममता बनर्जी की पार्टी से सैकड़ो नेता और हजारो कार्यकर्ताओं समेत कई विधायक भी बीजेपी में शामिल हो चुके है और इसके बाद में बंगाल में अगर फिल्म और टीवी जगत से जुड़े लोग भी बीजेपी से जुड़ते है तो ये पार्टी की ताकत को बढ़ाएगा और ममता बनर्जी के लिए मुसीबत बढायेगा. पहले भी ममता खुद इन एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को वोट के लिए इस्तेमाल करती आयी है और नुसरत जहाँ और मिमी चक्रवर्ती इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है. कही न कही बीजेपी ने इसकी भी काट ढूंढ निकाली है जो आने वाले चुनावों में केंची की तरह चलने वाली है.

अब आगे क्या होता है? ये तो बंगाल के चुनावों में नजर आ ही जायेगा और इसकी एक झलत हाल ही में बंगाल में हुए लोकसभा चुनावों में नजर आ चुकी है जिसके बाद से टीएमसी और ममता बनर्जी काफी ज्यादा परेशान है इस बात को भी मानना तो पडेगा.