अपने ही साथियों ने दिया धोखा, साक्षी मिश्रा के पिता ने बयां किया अपना पूरा दर्द

1204

बरेली में जो कुछ भी हुआ वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश नाम के युवक के साथ में शादी कर ली. ये उसका अधिकार है और उसमे कोई टोक भी नही सकता लेकिन इस पूरी शादी की आड़ में जो कुछ भी हुआ है उसने विधयाक राजेश मिश्रा को बुरी तरह से तोडकर के रख दिया है. विधायक राजेश मिश्रा ने खुलकर के बताया कि आखिर किन अपनों ने साक्षी को सॉफ्ट टारगेट बनाकर के उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है जो जिन्दगी भर की तकलीफ बनकर के रहेगा.

गौरव है पूरी घटना का मास्टरमाइंड
बरेली से विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि अजितेश और साक्षी जब दोनों घर से भागे तब वो गौरव के संपर्क में थे और गौरव ने ही उन पर विडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया था. इसमें एक नौकरशाह की पत्नी भी शामिल थी. गौरव कभी मेरा व्यवसायिक सहयोगी था लेकिन मुझे उसने धोखा दिया जिसके बाद में मेने उससे दूरी बना ली तो वो विरोधियो से जा मिला. विरोधियो ने भी इस मामले में आग में घी डालने का काम किया. अजितेश को मेरे खिलाफ बोलने के लिए उकसाया गया और एक पूरी लॉबी है जिसने मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की. गौरव के अलावा दो और बड़े नेता भी है जिन्होंने इस काम में अजितेश की सहायता की.

बेटी पर कोई टिपण्णी नही करूँगा
पिता राजेश मिश्रा ने साफ़ साफ़ कहा है कि वो अपनी बेटी साक्षी पर किसी तरह की कोई भी टिपण्णी नही करेंगे. वो कहते है परिवार पूरी तरह से अवसाद में डूब चुका है. हम लोग कही भी कुछ भी नही बोलना चाहते है. बस अब वो जहाँ रहे अपने से खुश रहे. राजेश मिश्रा ने ये आश्वासन भी दिया है कि उनकी तरफ से साक्षी या अजितेश को कोई भी खतरा नही है.

राजेश मिश्रा कहते है जिस तरह से उनकी छवि खराब की गयी है. बिना कुछ किये ही उनके परिवार का नाम खराब किया गया उसके बाद उनका मन भी घर से बाहर निकलने का नही करता है. विधानसभा का सत्र चल रहा है लेकिन वो उसमे शामिल नही हो पा रहे है.