धर्मेन्द्र ने उड़ाया हेमा मालिनी की झाडू लगाती फोटो का मजाक, अब इसलिये मांगने लगे माफ़ी

319

पति और पत्नी के बीच में हंसी मजाक भला कहाँ पर नही चलता है? हर जगह पर चलता है और ये हम सभी जानते समाझते है मगर जब पति और पत्नी दोनों का ही स्तर एक सेलिब्रिटी का होता है तो फिर मामला एक अलग ही लेवल पर चला जाता है और हाल ही में धरम पाजी के साथ में भी ऐसा ही कुछ देखने में आया है जिसमे उन्होंने पहले तो अपनी ही पत्नी हेमा मालिनी का मजाक उड़ाया लेकिन जब उन्हें लगा कि मामला हाथ से निकल रहा है तो सामने आकर के खुद ही माफ़ी भी मांग ली.

हेमा मालिनी ने लगायी थी संसद में झाडू भाजपा के कई नेताओं ने जिसमे अनुराग ठाकुर समेत कई नेता शामिल थे उन्होंने संसद में झाड़ू पकड़ी और लगानी शुरू की तो ऐसे में हेमा मालिनी के कुछ एक विजुअल वायरल हुए जिसमे वो झाडू लगाते हुए नजर आ रही थी लेकिन जैसे वो चश्मा लगाकर के झाडू हिला रही थी वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. लोग उसे देखकर के काफी ठहाके भी लगाने लगे लेकिन ये पता नही था इसकी आंच घर तक भी पहुँचने वाली है.

ट्विटर पर ही फ़ैल गये धरम पाजी आजकल वैसे भी धर्मेन्द्र ट्विटर पर खूब वक्त बिताते है तो उन्होंने अपने खेती और पशुओ से जुडा हुआ ही एक विडियो शेयर किया था. वहाँ पर एक यूजर ने हेमा मालिनी के संसद में झाड़ू वाले विजुअल पर सवाल उठा दिया और पूछा क्या हेमा जी ने असल जिन्दगी में कभी झाड़ू उठायी थी? धर्मेन्द्र ने भी इस पर खूब मजे लिए और कहा सिर्फ फिल्मो में उठायी है. मुझे भी वो अनाड़ी सी ही लग रही थी. धर्मेन्द्र ने यहाँ पर हेमा जी को उनकी संसद वाली फोटो पर टारगेट किया. इसके बाद वो खुदकी तारीफ़ करने लगे और कहने लगे लेकिन मेने अपनी माँ की झाडू में खूब मदद की है. मुझे सफाई पसंद है.

बादमे माफ़ी भी मांग ली अब इसे आप यूजर्स का गुस्सा कहो या फिर हेमा मालिनी का खौफ इस ट्वीट के बाद में धर्मेन्द्र ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया जिसमे उनका जवानी वाला एक फोटो भी था और उन्होंने उसमे कहा हमें माफ़ी दई दो.

ट्वीट अच्छा ख़ासा वायरल हुआ और लोग भी मजे लेने लगे. खैर ऐसी चीजे तो हर घर में होती ही रहती है लेकिन जब वो सेलेब्रिटी के घर या सितारे के घर पर होती है तो फिर खबर बन जाती है ये बात तो सभी जानते है और मानते भी है.