मोदी का मूड हुआ खराब, इन मंत्रियो की लिस्ट मांगी

552

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में तो आप सभी खूब जानते ही है वो सरकार में काफी लम्बे से से है लेकिन इस बार वो सबसे ज्यादा सख्त अंदाज में नजर आ रहे है. हाल ही में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्ती उनके अपने ही मंत्रियो पर नजर आयी जो लोग कही न कही जनता की नजर में हीरे बने हुए है, मोदी के हीरे बने हुए है मगर काम के मामले में वो ज्यादा तेज तर्रार नही होते है. अब प्रधानमंत्री मोदी ने इस पर काफी सख्ती दिखाई है. दरअसल मामला ये है कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी केबिनेट मीटिंग मीटिंग ले रहे थे तो वहां कई मंत्री मौजूद ही नही थे इससे वो बड़े ही नाराज हो गये और कहने लगे ये लोग कई जगहों पर जहाँ जरूरत हो हाजिर ही नही रहते है.

एक मीडिया समूह की रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने तो ये तक कह दिया ‘ मंत्रियो की रोस्टर में ड्यूटी इसलिए लगाई जाती है ताकि वो संसद में मौजूद रहे लेकिन वो वहाँ पर मौजूद ही नही रहते है. जब सख्त हो तो चिट्ठी लिखकर के किसी काम का बहाना बना देते है. मुझे पता है इन लोगो को ठीक कैसे किया जाता है?’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन लोगो की लिस्ट तक मांग ली है जो लोग सही तरीके से काम नही कर रहे है. प्रधानमंत्री की ये गाज अनुराग ठाकुर जैसे बड़े बड़े नेताओं पर भी पड़ सकती है क्योंकि जब उनकी जरूरत होती है तो वो कई बार गैरमौजूद मिले है. सिर्फ मोदी ही नही अमित शाह भी इस मामले में सख्त हो गये है.

उन्होंने तो संसद में गैरमौजूद रहने वाले सांसदों से स्पष्टीकरण तक मांग लिया है. ये आने आप में काफी ज्यादा गंभीर मसला है जिसमें सांसदों की बेफिक्री के चलते सरकार को बेकफुट पर आना पड़ जाता है लेकिन लगता है अब मोदी और शाह ऐसे लोगो को बख्शने के मूड में नही है क्योंकि वो देश के विकास को असल रफ़्तार देना चाहते है.