अब साक्षी मिश्रा केस में आजम खान ने दिया बेहद घटिया बयान, ढूंढ लिया नया एंगल

1218

उत्तर प्रदेश के शहर बरेली में इन दिनों में काफी ज्यादा बहसबाजी भरा माहौल पसरा हुआ है. वजह है वहाँ से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक युवक से शादी करना और उसके बाद में अपने घर वालो और घर के करीबियों पर आरोप लगाना कि वो लोग उन्हें परेशान कर रहे है. इसके बाद ये पूरा मामला इन्टरनेट पर वायरल हुआ सभी अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे थे मगर ऐसे संवेदनशील समय में भी कुछ लोग अपनी राजनीतिक रोटियाँ सेकने से बाज नही आ रहे है और इसमें अब अगला नाम आजम खान का है.

आजम खान ने कहा ये बीजेपी वालो की सोच
साक्षी मिश्रा केस पर आजम खान ने भी मीडिया से बात की और बात करते हुए वो पहले तो काफी नरम नजर आये और कहा ‘ जिसकी मर्जी शादी करे, जिसकी मर्जी न करे. जिसकी मर्जी हो वो लिव इन रिलेशन में रहे सब लोगो को जीने का अधिकार है. विदेशो में तो लोग लडके लडके से शादी कर लेते है. अब नया ज़माना है लोगो को नए तरीके से रहना चाहिये.’ अब यहाँ तक तो ठीक था लेकिन बादमे आजम खान ने यहाँ बीजेपी पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए.

आजम खान ने कहा जैसा साक्षी मिश्रा के पिता का रवैया है उससे मालूम चलता है बीजेपी के नेताओं की कथनी और करनी में फर्क है. जब वो अपनी बेटी के साथ में ऐसा करते है तो फिर हम मुसलमानों की बेटियों के साथ में क्या करते होंगे? आजम खान का ये बयान अपने आप में एक मुस्लिम कार्ड की तरह देखा जा रहा है जहाँ पर उन्होंने एक केस पर पूरी भाजपा पर ही निशाना साध लिया है. लोगो ने इस पर आपत्ति भी जताई है  मगर आजम को तो जो कहना होता है वो कहकर और बखेड़ा करके बस निकल लेते है.

पहले भी गलत बयाबाजी कर चुके है आजम
इससे पहले भी आजम कई बार दूसरो के धर्मो के खिलाफ बयान बाजी कर चुके है जिससे साम्प्रदायिक सोहार्द बिगड़ता है. उन्होंने जयाप्रदा के अंतर्वस्त्रो को लेकर के भी टिपण्णी की थी जिसके बाद में उनकी समझ पर भी सवाल उठने लगे थे.