इस बड़े बीजेपी नेता का दावा, क्रिकेट छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर सकते है महेंद्र सिंह धोनी

99

भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े लोग इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है और उसके पीछे की वजह है वर्ल्ड कप. अब क्योंकि भारत सेमी फाइनल तक पहुंचा लेकिन वहाँ तक पहुँचने के बाद में टीम हार गयी तो लोग थोड़े से मायूस जरुर है लेकिन अभी भी वो अपनी टीम से प्यार करते है और उनमे सबसे अधिक लोगो के चहेते बनकर के घूम रहे है महेंद्र सिंह धोनी. धोनी इन दिनों देश भर में करोडो लोगो के फेवरेट बने हुए है और लगता है अब बीजेपी उन्हें अपने साथ जोड़ने की तैयारी में अभी से लग चुकी है.

संजय पासवान का दावा, संन्यास ले बीजेपी करेंगे ज्वाइन
धोनी संजय पासवान ने एक मीडिया समूह से बातचीत करते हुए कहा बीजेपी और महेंद्र सिंह धोनी के बीच में बातचीत चल रही है जिसमे तय किया जा रहा है कि धोनी कब और कैसे बीजेपी का हिस्सा बन सकते है? हालांकि अभी तक ये सिर्फ बात ही है तो इसे अंतिम निर्णय नही कहा जा सकता है. संजय पासवान भारतीय जनता पार्टी के बिहार राज्य में सबसे बड़े दलित नेता है और उनकी अपनी साख है. इस आधार पर इस बात को गंभीरता से लिया जाना चाहिए.

पोपुलर चेहरों को बटोर रही है भाजपा
भारतीय जनता पार्टी पिछले पांच सालो से लगातार उन लोगो को अपने साथ ले रही है जो एक पब्लिक फिगर है या फिर सेलेब्रिटी है. अब आप चाहे मनोज तिवारी का नाम ले लीजिये या सनी देओल या सपना चौधरी या फिर चाहे आप निरहुआ जैसे कलाकारों को ले लीजिये. बीजेपी लगातार ऐसे लोगो से संपर्क साधकर उनसे पार्टी ज्वाइन करने के लिए कहती है और बदले में उन्हें अच्छा खासा पद भी दिया जाता है और इसके पीछे का मकसद सिर्फ और सिर्फ उनके फैनबेस पर पकड़ बनाना होता है और कही न कही भाजपा इसमें कामयाब भी हुई है.

अभी तक ये बात साफ़ नही हुई है कि धोनी सच में पार्टी में शामिल होंगे या फिर नही क्योंकि धोनी या उनकी मेनेजमेंट टीम ने कोई भी ऐलान नही किया है और न ही भाजपा की तरफ से कुछ कहा गया है. ऐसे में संजय पासवान का बयान ही पुष्टि करने का एक मात्र माध्यम है और बाकी सब समय के साथ साफ हो जाएगा.