साक्षी के भाई ने सबके खिलाफ जा किया बहन का समर्थन, विधायक की बेटी ने की है दलित से शादी

375

इन दिनों बरेली की राजनीती में बड़ी उठापटक मची हुई है और एक परिवार का मामला मीडिया का सबसे हॉट टॉपिक बन चुका है और उसके पीछे की वजह है एक बालिग़ लडकी जिसने अपनी मर्जी से किसी अन्य युवक से शादी कर ली और युवती के अनुसार ये बात उसके पिता जो कि विधायक है उन्हें रास नही आयी तो उन्होंने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया है. ये बात लडकी ने खुद विडियो जारी करके कहा और मामला हर तरफ फ़ैल गया. लोग विधायक मिश्रा को कोसने लगे जिसके बाद में लडकी के भाई का ताजा बयान आया है.

विक्की बोला, दिक्कत होती तो मुझे बताती
इससे पहले लडकी के भाई को भी विलेन की तरह पेश किया जा रहा है लेकिन एक प्रतिष्ठित मीडिया समूह से बात करते हुए साक्षी मिश्रा के भाई विक्की ने इन बातो को खारिच कर दिया और कहा अजितेश मेरा दोस्त था जिसने मेरी बहन से शादी की. उसने दोस्ती के नाम पर धोखा दिया लेकिन मेरी तरफ से उन्हें कोई धमकी नही दी गयी है. मैंने अपनी बहन के लिये डांट खायी. अगर साक्षी को कोई दिक्कत थी तो वो मुझे बताती. मुझे तो शादी का भी विडियो वायरल होने के बाद पता चला. इन बयानों से इतना तो साफ़ हो जाता है कि विक्की इस वक्त अपनी बहन के साथ खड़े है.

विक्की के अलावा साक्षी के पिता राजेश मिश्रा ने भी यही कहा है कि वो अपने काम में लगे हुए है उन्हें मीडिया एक आतंकी की तरह पेश कर रही है. मुझे जान देने पर मजबूर न किया जाए. वही राजेश मिश्रा के सबसे करीबी राजीव राणा ने लडकी के ससुर पर गंभीर आरोप लगाये और कहा राजेश मिश्र के खिलाफ राजनीति साजिश हो रही है. साक्षी के साथ में कल को कुछ भी घटना हो सकती है.

समझिये पूरा मामला
बरेली के विधायक है राजेश कुमार मिश्रा और उनका एक बेटा है विक्की और बेटी है साक्षी. विक्की का दोस्त था अजितेश जिसे विक्की की बहन साक्षी से प्यार हो गया और दोनों बालिग़ थे तो उन्होंने अपने अधिकार का प्रयोग करते हुए शादी कर ली. शादी करने के बाद साक्षी ने एक विडियो जारी किया जिसमे आरोप लगाया कि उसके घर वाले उसके पीछे पड़े हुए है और उसे ढूंढकर उसे खत्म तक कर देना चाहते है.