भारत के सेमीफाइनल हारने पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया अचानक ट्वीट, बड़ा बयान

4161

पूरे विश्वकप के दौरान भारत ने काफी बेहतर प्रयास किये. कई देशो की टीमो को भारतीय क्रिकेट टीम ने परास्त करके दिखाया और ये अपने आप में बड़ा ही जबरदस्त था इस बात में कोई भी शक नही है मगर जीत और हार अपने आप में खेल के दो पहलू है. इनमे से कभी कुछ मिलता है तो कभी कुछ इसलिए देश को टीम के साथ हार के वक्त भी उसी तरह से खड़े रहने की जरूरत है जिस तरह से वो जीत के वक्त उनके साथ में जश्न मनाते हुए नजर आते है. देश के प्रधानमंत्री ने भी इस वक्त में उनका साथ दिया है.

टीम इंडिया हारी, पीएम मोदी ने किया ट्वीट
भारतीय क्रिकेट टीम ने मैच काफी लम्बे समय तक खेला और जमकर के खेला मगर हार गयी जिसके बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा ‘ ये निराश करने वाला परिणाम है लेकिन देखकर के अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी वक्त तक जीतने के लिए लडती रही. भारत ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान अच्छे से बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग की. इस पर हमें गर्व है. जीत और हार दोनों ही जिन्दगी के हिस्से है. भारतीय टीम के सुखद भविष्य के लिये बहुत बहुत शुभकामनाये.’

आखिर तक टिके रहे जडेजा और धोनी
टीम इंडिया की शुरूआती बल्लेबाजी काफी ज्यादा धीमी रही और सौ रन पूरे होने से पहले ही 6 विकेट गिर चुके थे. तब धोनी और जडेजा ने कमान संभाली और साझेदारी निभाते हुए स्कोर को अच्छे स्तर तक ले गये लेकिन आखिर में धोनी और जडेजा दोनों ही शानदार पारी खेलकर पवेलियन लौट गये. उनके बाद कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर टिक नही पाया और देखते ही देखते पूरी टीम आउट हो गयी और भारत हार गया. थोडा दुखद जरुर रहा मगर पूरा देश ऐसे वक्त में भी टीम के साथ में खड़ा हुआ है.

पीएम के अलावा और भी कई लोग है जिन्होंने ऐसे वक्त में टीम का सपोर्ट किया है. ऐसे मैच में कही न कही विराट और रोहित ने निराश जरुर किया है मगर इससे ये भी साबित होता है कि इन मैन प्लेयर्स का क्रीज पर टिककर रहना कितना जरूरी है?