गिरिराज सिंह के निशाने पर जावेद अख्तर की बीवी, जानिये पूरा मामला

350

राजनीतिक जगत में और फिल्म जगत से जुड़े लोगो में अक्सर ही कई बार वाद विवाद हो जाता है और ऐसा विवाद जब बढ़ता है तो लोगो के बीच में सुर्खियाँ बटोरता है और खबर बन जाता है. ऐसा ही कुछ अभी बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह और शबाना आजमी के बीच में भी हो रहा है. गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से सांसद है जबकि शबाना आजमी एक जानी मानी अभिनेत्री होने के साथ ही साथ जावेद अख्तर की पत्नी भी है और दोनों ही आमने सामने है लेकिन शबाना आजमी ने ऐसा क्या कह दिया कि गिरिराज सिंह इतने ज्यादा भड़के हुए है.

शबाना ने की थी मोदी सरकार की आलोचना
शबाना आजमी ने कहा था कि इस देश में अब सरकार का विरोध करने पर राष्ट्रविरोधी का तमगा दे दिया जाता है. देश की समस्याओं को दूर करने के लिये बोलना और कमियाँ दूर करना जरूरी है. देश में अब ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि कोई भी सरकार की बुराई करे तो उसे राष्ट्रविरोधी कह दिया जाता है. हमें इससे डरना नही है और न ही इनसे किसी सर्टिफिकेट की भी कोई जरूरत है. शबाना आजमी के इस बयान पर बीजेपी समर्थक काफी ज्यादा भड़के हुए है.

गिरिराज सिंह ने दिया जवाब
बीजेपी के केबिनेट मिनिस्टर और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह को शबाना आजमी की बात इतनी नागवार गुजरी है कि वो लगातार उन पर निशाना साध रहे है. गिरिराज सिंह  ने ट्वीट करते हुए कहा कि शबाना आजमी टुकड़े टुकड़े गैंग और अवार्ड वापसी करने वालो की नयी लीडर है. अब गिरिराज सिंह ने तो अपनी तरफ से बयान दे दिया और उनके साथ ही साथ बीजेपी के बाकी नेता भी उनके खिलाफ आ गये. रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें मर्यादा में रहकर के बोलने की सलाह दे डाली.

ऐसा पहली बार नही हुआ है. बीजेपी नेताओं और समर्थको की पहले भी इसी तरह की भिडंत आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव से भी हो चुकी है जब किरण ने कहा था कि उन्हें इस देश में रहने से डर लगने लगता है. हलांकि अंत में इन सबका कुछ भी परिणाम देखने को नही मिलता है.