जायरा वसीम ने फिल्मो को इस्लाम विरोधी बताकर छोड़ दी एक्टिंग, भड़की रवीना टंडन ने कही ये बात

433

इन दिनों में फ़िल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चा में कोई नाम है तो वो है जायरा वसीम जिन्होंने इस्लाम का नाम लेकर कुरान का नाम लेकर, अपने दीन का नाम लेकर फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहा और इसी वजह से सबसे ज्यादा बवाल भी मचा है. जायरा की इस बात को लेकर के कुछ लोग उसका सपोर्ट कर रहे है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो जायरा की जमकर के आलोचना भी कर रहे है. इन आलोचना करने वालो में रवीना टंडन का नाम भी शामिल है लेकिन इस आलोचना को जानने से पहले आपके लिए जायरा से जुडी पूरी बात जाननी भी जरूरी है.

क्या है पूरा मामला?
पिछले 5 वर्षो से बॉलीवुड में जायरा काम कर रही थी और उन्होंने कुल अभी तक तीन फिल्मे भी की है. सब बढ़िया चल रहा था कि तभी अचानक जायरा ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट कर दी और उसमे लिखा ‘ फिल्मे मेरे लिए नही है. ये एक्टिंग ये फिल्मे मुझे मेरे इस्लाम, मेरे ईमान से दूर कर रहा है. ये सब इस्लाम के खिलाफ है और इस वजह से मैं अब फिल्मे नही करूंगी.’ जायरा ने बहुत ही लम्बी चौड़ी बाते कही और फिल्मे छोड़ने का ऐलान किया जो सभी के लिए शॉकिंग था.

बुरी तरह भड़क गयी रवीना टंडन
रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ इस बात से कोई भी फर्क नही पड़ता है कि वो लोग जिन्होंने सिर्फ दो फिल्मो में काम किया है वो इस इंडस्ट्री के लिए एहसानमंद तक महसूस नही करते है कि उन्हें यहाँ पर क्या क्या दिया गया है? उम्मीद करिए कि ये लोग जल्दी से जल्दी यहाँ से निकल जाये और अपनी उलटी सोच से भरी हुई बाते सिर्फ अपने तक ही सीमित रखे.’ रवीना टंडन का ये बयान काफी वायरल हुआ है और लोग रवीना का साथ देते हुए जायरा की जमकर के आलोचना भी कर रहे है.

बीजेपी और शिवसेना ने भी कहा गलत
शिवसेना ने कहा है कि अगर जायरा फिल्म छोड़ना चाहती है तो छोड़ दे लेकिन इसमें धर्म लाने की क्या जरुरत है? वही बीजेपी का कहना है कि जायरा पर कट्टरपंथियों ने दबाव बनाया है जिसके चलते वो इंडस्ट्री को छोड़ रही है. वही जी न्यूज़ के चीफ एडिटर सुधीर चौधरी ने तो जायरा की सोचने और समझने की शक्ति पर ही सवाल खड़े कर दिये है.