सनी देओल के इस काम से बहुत खुश है धर्मेन्द्र, बोले मुझे तुझ पर गर्व है

159

सनी देओल इन दिनों अपनी जिन्दगी की नयी पारी खेल रहे है. पहले उन्होंने ग़दर जैसी फिल्में करके बॉलीवुड में धमाल मचाया और इसके बाद सनी काफी वक्त तक वो गायब रहे मगर उनका स्टारडम किसी भी एंगल से कम नही हुआ है. सनी पाजी लगातार अपने काम के सिलसिले में यहाँ वहाँ आते जाते रहते थे. इसी बीच उन्हें न्योता आता है भारतीय जनता पार्टी से, सनी देओल को ऑफर किया गया कि वो बीजेपी ज्वाइन करे और सांसद पद के लिए गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लडे और उन्होंने सनी पाजी ने तो हाँ भी कर दिया.

अब बस हाँ करने की देर थी और वो बड़े ही भारी मतों के साथ में गुरदासपुर लोकसभा सीट के सांसद बन गये. अब सांसद बनने के बाद में आम तौर पर सभी लोग दिल्ली ही चले जाते है और वही वक्त बिताते है लेकिन सनी देओल इन सबसे बिलकुल ही अलग है.

सनी देओल ने अपना ज्यादातर वक्त अपनी लोकसभा सीट पर ही बिताना शुरू किया है. वो लगातार कई प्रशासनिक अधिकारियों से मिल रहे है अपने इलाके में होने वाले विकास कार्यो का जायजा ले रहे है. उन्होंने सुजानपुर में हो रहे काम पर भी काफी ज्यादा ध्यान दिया है और लगातार वहां से जुड़े कामो का जायजा लेते रहते है. हाल ही में वो करतारपुर कोरिडोर पर चल रहे काम को देखने के लिए भी पहुंचे जिसका अच्छे तरीके से अवलोकन किया और काम में तेजी लाने के लिए अपनी तरफ से सुझाव पेश किये.

उन्हें देखकर के लग ही नही रहा था कि वो पहली बार कोई सांसद बने है और इस पर धरम पाजी बड़े ही खुश हुए और जनता की सेवा करते हुए अपने बेटे को देखकर के वो तो बोल ही पड़े कि मुझे मेरे बेटे पर गर्व है. वैसे गर्व होना बनता भी है जिस तरह से पहले उन्होंने फिल्मो में परचम लहराया और इसके बाद में वो अब राजनीति में पीएम मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे है वो उनके व्यक्तित्व को पहले की तुलना में और भी अधिक निखार रहा है.