जेल से छूटे आकाश विजयवर्गीय, निकलते ही दिया बड़ा बयान

367

इन दिनो राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में एक नया चेहरा काफी लोकप्रिय हुआ है और वो है कैलाश विजयवर्गीय का बेटा आकाश विजयवर्गीय और वजह भी आपको खूब मालूम होगी. दरअसल इंदौर में ही निगम के अधिकारी एक बीजेपी कार्यकर्त्ता का घर जर्जर होने की वजह से तोड़ने के लिए पहुंचे थे. जब वो लोग पहुंचे तो आकाश ने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में आकाश ने उन पर बल्ले से हमला तक कर दिया.

हालात काफी खराब हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और विधायक होते हुए भी उन्हें जेल जाना पड़ गया. काफी मशक्कत के बाद उन्हें 20 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गयी है. जेल से बाहर निकलते ही आकाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात की और कुछ लोगो को साफ़ सन्देश भी दिया.

आकाश ने जेल से बाहर निकलते ही कहा ‘ जेल में रहते हुए मुझे कोई भी परेशानी नही हुई. अपने क्षेत्र के लिए, लोगो के लिए और उनकी सुख समृद्धि के लिए जो भी कार्य करना होगा हम उसके लिए प्रयासरत रहेंगे. मुझे अभी आगे उस मकान के साथ क्या हुआ इसकी जानकारी नही है. हम आगे भी लोगो के लिए काम करते रहेंगे’ हालाँकि कुछ सवाल जैसे क्या आप इस तरह से आगे भी विरोध करेंगे? इनका जवाब देने से आकाश कन्नी काटते हुए नजर आये क्योंकि ये चीज उनके लिए पहले ही मुसीबत खड़ी कर चुकी है तो जाहिर है अब वो इन सबसे तो थोडा दूर रहना ही पसंद करेंगे.

बाकी इंदौर में इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है. कई लोगो ने आकाश विजयवर्गीय को छोड़ने के लिए प्रदर्शन किया तो एक महिला जिसका नाम रेखा है वो तो जमानत न मिलने तक भूख हड़ताल पर ही बैठ गयी. अब आगे चाहे जो कुछ भी हो लेकिन इन सबके बीच में आकाश का नाम आकाश की तरह हर जगह फ़ैल गया है.