पीएम ने राज्यसभा में कांग्रेस को बताया किसान का अपमान करने वाली पार्टी, कही 9 बड़ी बाते

92

आज राष्ट्रपति कोविंद के अभिभाषण के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में पहुंचे जहाँ पर उन्होंने न्यू इंडिया बनाने और डिजिटल करने समेत चुनाव प्रक्रिया पर भी खूब जमकर के बात की लेकिन सबसे ज्यादा बात की उन्होंने कांग्रेस को टारगेट करके. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी को टारगेट किया और न सिर्फ सिर्फ टारगेट किया बल्कि साथ ही साथ में कई संगीन बाते भी कही है. जो कांग्रेस पार्टी को तो बिलकुल भी पसंद नही आने वाली है.

जिस तरह से कांग्रेस पार्टी ने लगातार ईवीएम पर सवाल उठाये, मीडिया को बिकाऊ बताया और तो और न्यू इंडिया और मेक इन इंडिया का भी मजाक बनाया उसके बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में खड़े होकर के महज आधे घंटे में सभी की अक्ल ठिकाने लगा दी तो चलिए जानते है वो प्रमुख बाते जो पीएम के द्वारा कही गयी है.

  1. जब कांग्रेस कहती है बीजेपी जीत गयी लेकिन  देश हार गया इससे बड़ा जनादेश का अपमान नही हो सकता है.
  2. देश की सबसे पुरानी पार्टी 17 राज्यों में एक सीट नही जीत सकी और कहते है देश हार गया?
  3. कांग्रेस ने देश के किसानो को बिकाऊ कहा, जबकि वो मेहनती है. सिर्फ दो हजार रूपये की योजना का लाभ लेने पर कांग्रेस ने किसानो पर आरोप लगाये
  4. कांग्रेस कहती है मीडिया बिकाऊ है, मीडिया भला बिकाऊ है क्या?  मैं हैरान हूँ मीडिया को भी गाली दी जाती है. अगर ऐसा है तो तमिलनाडू में भी यही हुआ?
  5. अहंकार में ये बहुत ऊँचे चले गये है, अहंकार की भी सीमा होती है.
  6. यहाँ पर ईवीएम पर सवाल उठाते है, कभी हम भी इस सदन में सिर्फ दो रह गये थे, हमारा भी मजाक उड़ा लेकिन हमने मेहनत की और सत्ता में आये लेकिन जब खुद पर भरोसा न हो तो बहाने बनाए जाते है. ईवीएम पर दोष डालते है.
  7. कांग्रेस जीत को पचा ही नही पाती है और न ही हार को स्वीकार कर पाती है.
  8. जनता ने उन लोगो को इन चुनावों में सजा दी है जिन्होंने चुनी हुई सरकार के काम में रोड़े अटकाये.
  9. हमें क्या ओल्ड इंडिया चाहिए जहाँ जनता के फैसले प्रेस वार्ता में फाड़े जाए, जो टुकड़े टुकड़े वालो के साथ हो? न्यू इंडिया के आड़े न आये.

पीएम मोदी ने जिस तरह से कांग्रेस पार्टी को खरी खोटी राज्यसभा में खड़े होकर के सुनाई है उसके बाद में कान्ग्रेस के पसीने छूटते हुए तो साफ़ तौर पर नजर आने लग गये है. अब जवाब क्या होता है? ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा.