कैलाश विजयवर्गीय का बेटा आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार, विधायक है आकाश

764

मध्यप्रदेश के शहर इंदौर में सवेरे ही खबर आयी कि नगर निगम के कुछ अधिकारी और कर्मचारी एक इलाके में पहुंचे है और वो एक जर्जर मकान को गिराना चाहते है. अधिकारियों का दावा था कि ये मकान जर्जर हो चुका था  और उसे गिराने के लिए वो लोग पहुंचे तभी स्थानीय लोग इसका विरोध करने लगे और विरोध करने वालो के बीच में वहाँ पर विधयाक आकाश विजयवर्गीय भी पहुँच गये. आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के बहुत ही बड़े नेता है.

आकाश ने निगम के अधिकारियों को पहले तो वहाँ से चले जाने को कहा और कहा कोई बिल्डिंग नही गिराई जायेगी लेकिन जब वो लोग नही माने तो दोनों के बीच में तीखी बहस होने लगी और यही नही आकाश वहाँ पर मौजूद जेसीबी के ऊपर चढ़ गये. उन्होंने जेसीबी की चाबी निकाल ली तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और इसी बीच आकाश को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने वहां पर पड़े हुए बैट से ही निगम अधिकारियों पर हमला कर दिया.

अब भीड़ का गुस्सा देखकर के वहाँ से सभी लोग भाग खड़े हुए. जब आकाश से मामला पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये सब कुछ प्रदेश के मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर हो रहा है वो भाजपा के एक कार्यकर्ता का घर तुडवाना चाह रहे है.

इन सबके बीच आकाश ने निगम के लोगो पर महिलाओं से बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया. इन सबके बीच जब आकाश द्वारा पिटाई किये जाने का विडियो काफी वायरल हुआ तो पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर ली और मामला दर्ज होने के बाद में विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके कुछ साथियो को अरेस्ट कर लिया गया है. ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय के लिए काफी सवाल जरुर खड़े होने वाले है क्योंकि आकाश उनके बेटे है और विपक्ष को तो बैठे बिठाए मौक़ा मिल ही गया है.