संसद में बिल्कुल नयी दुल्हन की तरह हिन्दू परिधान में नजर आयी TMC सांसद नुसरत जहाँ

302

संसद में शपथ सामारोह चला जब सभी लोगो ने शपथ ली. सभी लोगो से यहाँ मतलब सभी सांसदों ने, जो भी लोग अपने अपने क्षेत्र से चुनकर के आये थे. इन सबमे से एक थी नुसरत जहाँ जिन्होंने जब शपथ ली तो सबका ध्यान उनकी तरफ चला गया क्योंकि बात ही कुछ ऐसी थी. वैसे उनकी ब्यूटी के चर्चे तो हर तरफ है मगर इस बार वो चर्चा में आयी है अपने श्रृंगार की वजह से जिसने उनकी ख़ूबसूरती को कई गुना बढ़ा दिया. वैसे आपको बता दे नुसरत मुस्लिम है लेकिन उन्होंने हिन्दू जैन से शादी की है.

संसद में शपथ लेते वक्त नयी नवेली दुल्हन लग रही थी
दरअसल संसद में जब शपथ ली गयी तब नुसरत के माथे पर सिन्दूर था, हाथो में कंगना थे, हथेलियाँ मेहँदी से भरी हुई थी और बड़ी ही शानदार सी साड़ी भी पहन रखी थी. इस बड़े ही प्यारे से लिबाज में टीएमसी की सांसद नुसरत जहाँ ने शपथ ली तो मानो पूरी संसद की साँसे ही थम गयी.

निखिल जैन से की है शादी
नुसरत पेशे से एक अभिनेत्री है और उनका बंगाल में खूब प्रभाव है जिसके चलते उन्हें टीएमसी से टिकट मिला और वो जीत  भी गयी लेकिन जीत के बाद ही उनकी शादी भी हुई जो पहले से तय थी. उन्होंने बड़े ही जाने माने बिजनेसमेन निखिल जैन से शादी की है, शादी पूरे हिन्दू रीति रिवाजो के साथ में हुई और इसी के साथ नुसरत निखिल की हो गयी. हालांकि इसके बाद शौक के लिए एक बार किर्श्चियन वेडिंग भी की थी.

जिस तरह से नुसरत अपने पति निखिल जैन के प्यार में बिछ गयी है वो उनके पहनावे से और उनके अन्दर आ रहे बदलाव से झलकता है. निखिल जैन का प्रोफाइल और उनका इतिहास अपने आप में एक बेंचमार्क है तो हम तो यही कामना करते है उनका शादीशुदा जीवन सुखी रहे.