गठबंधन तोड़ने के बाद आजम खान ने मायावती को बड़ा करारा जवाब दिया है

412

फ़िलहाल उत्तर प्रदेश की राजनीति कुछ ज्यादा ही गरमाई हुई है क्योंकि जिस करारी हार से सपा और बसपा गुजर रहे है उसके बारे में तो उन्होंने शायद सपने में भी नही सोचा होगा. इसके बाद में मायावती ने एक के बाद एक बार लगातार अखिलेश यादव पर कई हमले किये है जिसमे वो उन पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रही है कि अगर गठबंधन की हार की वजह कोई है तो वो है अखिलेश यादव. अखिलेश यादव से उन्होने गठबंधन भी तोड़ लिया है लेकिन इन सबके बीच में अखिलेश खुद तो शांत रहे, चुप रहे मगर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान से चुप नही रहा गया.

उन्होंने मायावती पर मीडिया के सामने आकर के निशाना साधा है. आजम खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘ अगर वो अकेले चुनाव लड़ने की बात कर रही है तो हम लोग क्या कर सकते है? जब हमारे बीच में समझौता हुआ था तो नफ़ा नुकसान और फायदा सोचकर के हुआ था, सबकी राय लेकर के हुआ था और सियासत में नफ़ा नुकसान तो होता ही रहता है.’

मायावती पर और भी ज्यादा कड़क होकर आजम खान ने कहा ‘ मायावती ने काफी हलकी बात कह दी है जो उनको नही कहनी चाहिए थे. डिम्पल अखिलेश उनके पाँव छूते थे तो ये उनके संस्कारों की बात है.’ आजम खान ने मीडिया के सामने न सिर्फ मायावती को जमकर के कोसा बल्कि खूब जवाब भी दिया है हालांकि चुनावों के वक्त यही आजम खान मायावती की तारीफ़ में पब्लिक के बीच में खड़े होकर के कसीदे पढ़ा करते थे.

ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी की एक बात सच होते हुए साफ़ दिखाई देती है कि चुनाव के बाद में सारे नेता अपने असली रंग में नजर आने लगेंगे और वाकई में अब ऐसा होते हुए नजर भी आ रहा है, हालाँकि अखिलेश के मुंह से अभी तक एक शब्द भी नही फूटा है.