अमेठी में जाकर स्मृति ईरानी ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही तारीफ़

254

स्मृति ईरानी हमेशा से ही कुछ न कुछ ऐसा करती रहती है जिससे वो लोगो का दिल जीत लेती है. 2014 में उन्होंने पहली बार अमेठी में चुनाव लड़ा था लेकिन हार गयी. इसके बाद भी वो अमेठी में डटी रही और अगली बार चुनाव जीत गयी. चुनाव जीतने के बाद में अब पहली बार वो अमेठी पहुँची है और वहाँ पर जाते ही स्मृति ईरानी ने कुछ एक काम ऐसे किये जिन्होंने लोगो का दिल जीत लिया. उन्होंने विकास कार्यो का मुआयना किया, डीएम से बात की और लोगो से भी काफी देर तक मिलती ही रही.

इन सबके बीच में स्मृति ईरानी ने एक प्रोग्राम में भी हिस्सा लिया जिसने सभी लोगो का दिल एक बार के लिए जीत ही लिया. ट्विटर पर शेयर किये हुए तस्वीरो में वो महिअलाओ के साथ में नजर आ रही है, बच्चो को भी वो खाना खिला रही है. इन फोटोज के जरिये वो लोकप्रियता प्राप्त कर रही है.

ये तस्वीरे गोदभराई और अन्नप्राशन रस्म की है. रस्मे गर्भवती महिलाओ और छोटे बच्चो के साथ में की जाती है जिसमे गर्वभती महिलाओं की गोद भरी जाती है और बच्चो के साथ हुई रस्म में छोटे छोटे बच्चो को खाना खिलाया जाता है. इसी तरह का फंक्शन भी आयोजित किया गया था. जिसमे अमेठी क्षेत्र की सांसद स्मृति ईरानी ने हिस्सा लिया था और हिस्सा लेते हुए स्मृति ईरानी ने बड़े ही हँसते हुए खिलखिलाते हुए लोगो से बातचीत की, लोगो से मिली और किसी भी मदद पर उन्हें मिलने के लिए आश्वस्त भी किया.

स्मृति ईरानी ने इसके अलावा एक और फैसला भी लिया है कि वो अमेठी में ही अपना एक निवास भी बनवायेगी जहाँ पर वो रहेगी और लोगो की समास्या का हल जरुर करेगी. स्मृति ईरानी का इस तरह से अमेठी में जड़े जमाना लोगो के दिलो में तो जगह बना ही रहा है, साथ ही साथ गाँधी परिवार के लिए आगे फिर से जीत कर लौटने की संभावना भी खत्म कर रहा हिया.