अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा आरोप, दिल्ली की स्कूल में माँ बाप को बुलाकर ऐसी कसमे खिलाते है

135

दिली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एक बार फिर से विवादों में है और विवाद में होने के पीछे की वजह है उनका पद पर होने के बाद उनके द्वारा सरकारी मशीनरी का गलत तरीके से उपयोग में लिया जाना. दरअसल बीजेपी ने अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल वोट पाने के लिए अब स्कूल का, स्कूली सिस्टम का और वहाँ की कमिटीयो का इस्तेमाल कर रहे है और ये अपने आप में बेहद ही संगीन मसला है.

आखिर केजरीवाल पर ऐसा क्या करने के आरोप लगे है? चलिए जानते है. दरअसल अरविन्द केजरीवाल पर सबसे पहले तो कपिल मिश्रा की तरफ से ट्वीट करके आरोप लगाया गया कि केजरीवाल 21 से 24 जून के बीच में दिल्ली की स्कूलों में बच्चो के पेरेंट्स को स्कूल में बुलाया जा रहा है और उन्हें केजरीवाल को वोट देने की कसमे भी दिलवाई जा रही है.

कपिल मिश्रा ने सबूत के तौर पर कुछ एक लिखित निर्देश की तस्वीरे भी जारी की है. जिस तरह से ये मामला सामने आया है कि स्कूल में आप सरकार इस तरह की हरकत कर रही है उसके बाद में केजरीवाल पर सवाल उठने लगे है. यही नही बीजेपी दिल्ली के नेता विजेंद्र गुप्ता ने भी केजरीवाल पर यही आरोप लगाया और कहा वो एलजी से बात करके इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह करेंगे.

वही आप नेता आतिशी मार्लेना ने इन सभी आरोपों को कोरा झूठ बताया है और कहा कि ये लिखित निर्देश या आदेश आम आदमी पार्टी की तरफ से नही लिखे गये है. ये उनके है ही नही. जिस तरह से आप इस पूरे मसले से पीछा छुडाने की कोशिश कर रही है और बीजेपी केजरीवाल को घेरने की हर भरपूर कोशिश कर रही है उसके बाद में दिल्ली की जनता को स्कूल्स पर शिक्षा के नाम पर भरोसा नही होगा क्योंकि ये भी राजनीति की भेंट चढ़ने लगी है.