राहुल गाँधी ने किया योग दिवस, सेना और सेना के कुत्तो का अपमान, भड़के संबित पात्रा

249

राहुल गांधी इन दिनों अपने काम को लेकर के कम और बयानों को लेकर के कुछ ज्यादा ही विवाद में रहते है. हालांकि ऐसा पहली बार नही हुआ है राहुल गांधी कई बार उलटे बयान देकर के खुद ही फंस जाते है और इस बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है. राहुल गांधी ने योग दिवस को लेकर के ऐसा कुछ ट्वीट किया है जिस पर कही न कही उनकी आलोचना हो रही है और सिर्फ विपक्षी ही नही बल्कि भारत के नागरिक भी उनसे काफी ज्यादा गुस्से में है क्योंकि इस बार राहुल गांधी ने सीधे सीधे आर्मी और उनके मेम्बर्स पर ही मजाक बनाने की कोशिश की है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से विडियो ट्वीट किया है जिसमे एक तरफ कुत्ते है और दूसरी तरफ सेना के जवान है. दोनों ही एक ही पोजीशन में आमने सामने है और योग कर रहे है. राहुल गांधी की ने इस पर मजाक बनाते हुए लिख दिया ‘न्यू इंडिया’ और पोस्ट कर दिया. अब जिस तरह से उन्होंने योग दिवस पर ट्रोलिंग की है उस पर लोगो का जवाब तो आना ही था.

संबित पात्रा ने उन्हें खुलकर के जवाब दिया है. ट्वीट में जवाब देते हुए संबित पात्रा लिखते है ‘ हाँ नया भारत, लेकिन राहुल गाँधी वही है जो इंडिया का अपमान करते रहते है, इंडिया की परम्पराओ का अपमान करते रहते है. प्रिय राहुल गांधी जी, हर कुत्ता पिद्दी नही होता है जो गांधी परिवार के लिए ट्वीट करता हो. ये सिर्फ कुत्ते नही है ये हमारे देश के लिए लड़ते है. हम उन्हें सलाम करते है’.

सिर्फ संबित पात्रा ही नही बल्कि पूरे ट्विटर पर उनकी आलोचना हो रही है जिस तरह से उन्होने न्यू इंडिया का ताना मारते हुए उसमे सेना के जवानो और सेना के कुत्तो को घसीटा है उसके बाद में लोग राहुल गांधी से अच्छे खासे गुस्से में है.