नीतीश से सवाल करने पहुँची मीडिया, नीतीश का जवाब सबको गुस्सा दिला रहा है

99

बिहार में इन दिनों हालात बिलकुल भी ठीक नही है या फिर यूँ कहिये मेडिकल इमरजेंसी के हालत बने हुए है और ऐसे में कही न कही ऊँगली तो नीतीश सरकार पर ही उठती है क्योंकि राज्य और वहाँ के लोगो के रखरखाव की पूरी जिम्मेदारी उनकी है और ऐसे में अगर 120 से भी ज्यादा बच्चो की जान चली जाती है तो इसमें उनसे सवाल तो जाहिर तौर पर पूछे जायेंगे लेकिन  नीतीश कुमार इस पर जिस तरह से जवाब दे रहे है उसके बाद में लोगो को गुस्सा आ रहा है और उनको लोगो को उनका रिएक्शन तो कत्तई पसंद नही आ रहा है.

पहले तो नकार कर चले गये नीतिश
जब नीतिश कुमार बाहर निकले थे तो सारे माइक उनकी तरफ मुड़ गये और उनसे चमकी बुखार पर जवाब मांगने लगे लेकिन उन्होंने जवाब नही दिया. वो सभी से मुंह फेरकर के कार पर कांच चढ़ा वहां से तुरंत ही निकल गये. नीतिश कुमार की ये प्रतिक्रिया अपने आप में बेहद ही हैरान करने वाली थी.

नोमिनेशन के वक्त भी भडके
एक बार फिर से नीतिश कुमार मीडिया पर भडक गये जब वो रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के वक्त उनके पास में बैठे थे तो चारो तरफ मीडिया वाले उनको घेरकर के खड़े हो गये. एक रिपोर्ट के अनुसार वो वहाँ पर भी चमकी बुखार को लेकर के सवाल करना चाह रहे थे लेकिन इस तरह से भीड़ होते हुए देखकर के नीतीश कुमार भड़क गये और कहने लगे आप लोग अपनी मर्यादा का उल्लंघन कर रहे है. इसके बाद में वहाँ पर मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड्स ने कई मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें बाहर भी निकाल दिया.

इस घटना के बाद से ही लोग सवाल कर रहे है कि आखिर नीतिश कुमार मीडिया से इतना दूर क्यों भाग रहे है? अगर राज्य में कोई घटना हो रही है तो कही न कही मीडिया के माध्यम से जवाब देने की जिम्मेदारी तो उनकी बनती ही है.