बाबा रामदेव ने उड़ाया गांधी परिवार का मजाक, बोले ‘ इंदिरा छुप छुपकर योग करती थी लेकिन उनके..’

234

बाबा रामदेव हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने में महारत हासिल किये हुए है और इस बार तो बाबा ने सीधे सीधे नेहरु गांधी पर परिवार पर योग पर लेकर के ही कटाक्ष कर दिया. विश्व योग दिवस आने को है और इसे लेकर के बाबा काफी उत्साहित भी है और वो महाराष्ट्र के नांदेड में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल भी होने जा रहे है लेकिन उससे पहले ही बाबा ने कुछ ऐसी बाते कह दी है जिसे लेकर के काफी विवाद खड़ा हो सकता है और ख़ास तौर पर कांग्रेस पार्टी अच्छी खासी नाराज हो सकती है.

बाबा रामदेव ने पहले तो पीएम मोदी की तारीफ़ की और कहा ‘नरेंद्र मोदी ऐसे पहले पीएम है जो लोगो के बीच में जाकर योग करते है भाजपा के मंत्री विधायक योग करते है. इससे उन्हें भगवान् का आशीर्वाद अपने आप मिल जाता है. उम्मीद करते है वो धारा 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भी खूब काम करेंगे.’

यही नही इसके बाद में बाबा रामदेव ने गांधी फैमिली और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा ‘ नेहरु और इंदिरा गांधी छुप छुपकर के योग किया करते थे लेकिन उनकी आने वाली पीढियों ने योग को सम्मान नही दिया इसलिए उनका राजयोग भी गड़बड़ हो गया.’ यानि वो सत्ता से बाहर हो गये. बाबा रामदेव ने जिस तरह से कांग्रेस पार्टी की खिल्ली उडाई है उसके बाद में सोशल मीडिया पर दो धड़े हो गये है जो बाबा रामदेव के इस बयान को सियासी बता रहे है तो कुछ इसे हलके में लेने की ही सलाह दे रहे है.

आपको बता दे नांदेड में एक बहुत ही बड़े स्तर का योग कार्यक्रम योग दिवस के दिन आयोजित होने जा रहा है जिसमे मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस भी शामिल होंगे और इसे काफी भव्य बनाने की तैयारी चल रही है.