अपनी गलती का ठीकरा ममता बनर्जी ने मीडिया के सर पर फोड़ा

122

ममता बनर्जी इन दिनों अपने कार्यो में विफल हो रही मुख्यमंत्री के तौर पर पहचान बना रही है और जिस तरह से ममता बनर्जी लगातार अपने कार्यो में फेल हो रही है उसका ठीकरा किसी न किसी के सर तो फोड़ना ही होगा और उसके लिए ममता बनर्जी को मीडिया का सर नजर आने लगा है. अब पूरा मामला क्या है? चलिये ये भी जान ही लेते है. दरअसल पश्चिम बंगाल में डॉक्टर्स पिछले लगभग एक हफ्ते हड़ताल पर है और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री होने के चलते उन्हें आश्वासन देने के चलते डॉक्टर्स पर राजनीतिक और बाहरी होने के आरोप लगाये.

आन्दोलन को पोलिटिकली ऊर्जाकृत तक बताया और धमकी तक दे डाली कि अगर किसी डॉक्टर को काम नही करना है तो वो इस्तीफा दे दे. ममता बनर्जी के इतने बेरूखी भरे रवैये से तंग आकर डॉक्टर्स ने ममता बनर्जी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की अपील की है और वो भी अस्पताल में आकर.

ममता बनर्जी ने इसके बाद में एक प्रेस कांफ्रेस की और उसमे डॉक्टर्स को लेकर के कहा कि हम आपकी सारी मांगे तो मान रहे है और आप चाहे तो सचिवालय में आकर के अपनी बात भी रख सकते है लेकिन माफ़ी की बात पर ममता बनर्जी फिर से बिदक गयी. ममता ने कहा उनकी बात गलत ढंग से रखी गयी है और उनके बदले में मीडिया ही डॉक्टर्स से माफ़ी मांग ले.

इसके बाद ममता बनर्जी ने साफ़ कर दिया कि वो माफी तो बिलकुल भी नही मांगेगी. इसके बाद में डॉक्टर्स भी अपनी जिद पर अड़ गये है और सचिवालय जाकर मीटिंग करने से भी इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि ममता बनर्जी को कैमरे के सामने आकर के हमसे बात करनी होगी हालांकि ममता और बंगाल सरकार न तो माफ़ी मांगने को तैयार है और न ही टेबल पर आकर कैमरे के सामने बात करने को तैयार है.