भारत पाकिस्तान मैच पर महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, लोग बोले ‘चुप रहो तो बेहतर’

1637

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अक्सर ही अपने बयानों को लेकर के विवाद में रहती है और भारत पाकिस्तान के मैच से पहले ही महबूबा मुफ्ती ने ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर के सोशल मीडिया विवाद खडा हो गया है. पहले तो आपको बता दे कि आज यानि 16 जून को भारत पाकिस्तान का मैच है और इसे लेकर के पूरे हिन्दुस्तान में जोश की लहर चल पड़ी है. कही पर दुआएं चल रही है तो कही पर हवन हो रहे है लेकिन इन सबके बीच में महबूबा मुफ्ती ने अपनी आदत से मजबूर होकर फिर से ऐसा कुछ कहा जो भारत विरोधी नजर आता है.

महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट करते हुए कहा ‘ जो बेहतर खेले वही जीते, हर किसी को निजी तौर पर अधिकार है कि वो किसे सपोर्ट करे या फिर किस टीम को सपोर्ट करे? इसमें सिविल न बने.’ महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट पर सवाल उठाते हुए लोगो ने महबूबा मुफ्ती से सोशल मीडिया पर पूछा कि भला भारत और पाकिस्तान आमने सामने हो तो इसमें निजी चुनाव की बात भला कहाँ से आ जाती है?

क्या किसी की निजी चॉइस पाकिस्तान हो सकती है? या फिर आप उन्हें समर्थन देना चाह रही है जो पाकिस्तान की जीत पर पटाखे जलाते हुए नजर आते है? एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि आप चिंता न करे हम सिर्फ इंडिया के लिए ही चीयर करेंगे हमारी चॉइस में पाकिस्तान है ही नही तो आप अपना ट्वीट अपने पास ही रखे.

ऐसा पहली बार नही है जब महबूबा मुफ्ती ने इस तरह से बाते रखी है जो भारतीय को पसंद नही आयी हो पहले भी वो कई बार इस तरह के बयान दे चुकी है जिसके चलते उन्हें अपनी आलोचनाओं का सामना करना पडा है. महबूबा मुफ्ती पर आरोप लगते है कि वो महज अपनी क्षेत्रीय राजनीति को बढ़ावा देने के लिए इस तरह की बयानबाजी करती है.