3 साल की बच्ची ट्विंकल के साथ हुए अपराध पर गुस्से से भड़के अक्षय कुमार

1488

इन दिनों में देश में काफी ज्यादा उबाल है और उसके पीछे की वजह है एक जघन्य अपराध जो एक छोटी सी मासूम बच्ची के साथ में किया गया. आपको बता दे एक तीन साल की बच्ची ट्विंकल जिसके पिता का किसी अन्य युवक और उसके परिवार पैसो की देनदारी को लेकर के झगडा था उन उन्होंने इसका बदला उस मासूम पर निकाला. बड़े ही भयावह तरीके से उसकी जान ले ली. इसके बाद में हर तरफ देश में उबाल है सभी प्रतिक्रिया दे रहे है और बॉलीवुड का ये कपल भी इसमें पीछे नही है.

अक्षय कुमार ने की जल्द सजा की मांग अक्षय कुमार सामजिक और ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर सबसे पहले आगे आते है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ उस बच्ची के साथ में जो कुछ भी हुआ है वो जानकर के मैं भयभीत हूँ और क्रोधित हूँ. निश्चित तौर पर हम अपने बच्चो के लिए वैसी दुनिया नही देखना चाहते है. इन अपराधियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही हो.’

पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी की है मांग अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी लिखा है कि इतनी छोटी और मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता के बारे में सुनकर के दिल दुखी हो चला है. स्मृति ईरानी से मैं निवेदन करती हूँ कि ऐसी कार्यवाही करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए.

बाकी सितारे भी नही है पीछे अक्षय और ट्विंकल ही नही अनुपम खेर, रवीना टंडन और रितेश देशमुख समेत कई बड़े बड़े सितारे है जिन्होंने मांग की है कि जिन लोगो ने भी ये अपराध किया है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए और क़ानून उन्हें ऐसी सजा दे कि दुबारा ऐसा गुनाह कोई भूलकर के भी न करे.

फ़िलहाल मेडिकल जांच और पुलिस रिपोर्ट्स की प्रक्रिया जारी है. जिस तरह से देश भर में एक दबाव का माहौल बना है उससे उम्मीद तो यही की जा रही है कि जल्द से जल्द पुलिस उस मासूम को न्याय दिलवाएगी.