BJP विधायक के पास पानी की समस्या लेकर गयी महिला को पीटा, पार्टी से हटाने की उठी माँग

219

लोकप्रतिनिधियो से जुड़े कई ऐसे केस देखने में आते रहते है जिसमे वो गुस्से में आकर या फिर तैश में आकर ऐसे कदम उठाते है जो आम आदमी के लिए कत्तई भी हितकर नही होते. हाल ही में ऐसा ही एक मामला गुजरात के शाहर अहमदाबाद के नरोदा में देखने में आया है. दरअसल नरोदा की ही रहने वाली एक महिला अपने पति के साथ में इलाके में पानी की समस्या को लेकर अपने इलाके के विधायक बलराम थवानी के पास में पहुँची थी. जानकारी के लिए बता दे महिला एनसीपी की नेता है और वो पानी की समस्या को लेकर विधायक से बात कर रही थी.

ऑफिस के अन्दर न जाने क्या हुआ? मगर पास ही में सड़क का एक विडियो सामने आया है जिसमे विधायक बलराम थवानी उस महिला को मारते हुए नजर आ रहे है और आस पास में लोग भी जमा हो रखे है. कोई भी विधायक को रोकने का दुस्साहस तक नही कर रहा है.

महिला को पीटते हुए ये विडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लोग काफी शॉक हो गये और सोशल मीडिया पर विधायक को पार्टी से निलंबित किये जाने और कानूनी रूप से जो भी एक्शन लिया जा सके वो लिए जाने की मांग की जा रही है. जब विधायक महोदय ने मामला बढ़ते देखा तो वो मीडिया के सामने आये और माफी मांगने लगे और कहा मुझसे जो कुछ भी हुआ वो जोश में हुआ जो मुझे नही करना चाहिए था.

वही कांग्रेस और एनसीपी समेत कई पार्टीयान इस मसले पर बीजेपी को घेर रही है. विपक्ष समेत आम जनता ने भी उचित कार्यवाही करने की मांग की है क्योंकि मामला चाहे कैसा भी रहा हो लेकिन किसी को रोड पर पीटने का अधिकार तो फिर भी नही मिलता. पीएम मोदी ने कुछ ही समय पहले पार्टी से जुड़े लोगो को सलाह दी थी कि आम लोगो की तरह बर्ताव करना सीखे क्योंकि दुनिया काफी बदल चुकी है लेकिन बलराम थवानी ने इस बात को लगता है सीरियस नही लिया.