मोदी की जीत से खुश हुआ ज्वैलर, बना दी साढ़े तीन किलो चाँदी की मूर्ति

372

अगर इस राजनीति कालखंड की बात की जाये तो महज एक ही नेता है जो लोगो के दिलो में एक सुपरमैन जैसी छवि रखता है और वो है देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. जब पीएम मोदी जीते तो देश के कई हिस्सों में हवन हुए, कई हिस्सों में मिठाइयां बाँटी गयी तो किसी ने तो पार्टी तक दी और अपनी ख़ुशी को सबके साथ मिलकर के एन्जॉय किया लेकिन हम आपको जिनसे मिलवाने जा रहे है उन्होंने तो संभवतः सबसे अलग ही काम किया है और इसे लेकर के उनकी जमकर के तारीफ़ भी हो रही है.

ज्वेलर ने बनायी साढ़े 3 किलो की मोदी मूर्ति ये है सूरत के ज्वेलर खुशालदास जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत ही बड़े प्रशंसक है. पीएम मोदी की जीत से ये स्वर्णकार बेहद ही खुश हुए और उन्होंने मोदी जी की एक चाँदी की मूर्ति बना दी जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रूपये है और इस मूर्ति का वजन साढ़े 3 किलो है.

करना चाहते है गिफ्ट ज्वेलर खुशालदास का कहना है कि उन्होंने इस मूर्ति को बनाया है लेकिन इसे वो सिर्फ अपने पास ही नही रखना चाहते है. वो इसे प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट करना चाहते है और वो भी इनसे मिलकर. अब पीएम से मिलने के लिए काफी लंबा चौड़ा अपोइंटमेंट का प्रोसेस होता है या फिर हो सकता है पीएम खुद ही इतनी सुन्दर कलाकृति देखकर के उनसे मिलने की इच्छा जाहिर कर दे.इससे पहले भी कई लोग है जो पीएम मोदी को लोग अपनी तरफ से ख़ास तरह के गिफ्ट देते रहे है.

ज्वेलर खुशालदास का कहना है कि जबसे उन्होंने ये मूर्ति बनाई है तब से लोग उन्हें इस मूर्ति के लिये फोन कर रहे है जिसके बाद खुशालदास ने डेढ़ लाख रूपये में इस तरह की मूर्तियाँ बनाकर के बेचने का भी काम शुरू कर दिया है.