आशा भोसले ने की स्मृति ईरानी की तारीफ, कहा ‘ कोई नही आया आगे, सिर्फ स्मृति ईरानी ने मेरी मदद की’

121

स्मृति ईरानी इन दिनों अपनी राजनीति के करियर के शिखर पर है और हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है आखिर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उन्ही के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में मात दी है और अब वो मोदी की केबिनेट का हिस्सा है. खैर फ़िलहाल तो आते है वाकिये पर जो शपथ ग्रहण समारोह के दौरान घटा. 30 मई की शाम थी और लगभग साढ़े छह बज रहे थे तभी वहाँ पर मौजूद हजारो मेहमानो में एक और मेहमान नजर आयी और वो थी जानी मानी मशहूर सिंगर आशा भोसले.

आशा भोसले भी पीएम मोदी को शपथ लेने देखने आयी थी लेकिन वहाँ पर वो खुद भी फंस गयी. दरअसल वहाँ के फंक्शन में काफी भीड़ थी और उसमे मानो वो खो ही गयी और कोई आशा जी की तरफ देख ही नही रहा था. तभी स्मृति ईरानी की नजर उन पर पड़ी. स्मृति ईरानी दौड़ी दौड़ी आशा भोसले के पास गयी और उन्हें निकालकर के ले आयी. इसके बाद उन्हें अपनी सही सीट भी मिल गयी.

स्मृति ईरानी से आशा जी इतनी खुश हुई कि उन्हें लेकर के एक ट्वीटर पर पोस्ट भी किया और लिखा ‘ पीएम मोदी के शपथ समारोह में मैं भीड़ में बुरी तरह से फँस गयी थी. किसी ने भी मुझे वहाँ स्मृति ईरानी के अलावा मदद ऑफर नही की. वो लोगो की परवाह करती है इसलिये ही जीती है.’

आशा भोसले ने ये बात उनकी अमेठी की जीत के सन्दर्भ में कही है. आखिर स्मृति ईरानी पांच साल तक अमेठी की परवाह हारने के बाद भी करती रही तभी तो 2019 में जाकर वो वहाँ की लोकसभा सांसद बन पायी है. स्मृति ईरानी अपने बेहद ही प्यारे और निर्मल स्वभाव को लेकर के चर्चा में रहती है और वो लोगो की मदद करने को भी आतुर रहती है. हाल ही में जब स्मृति ईरानी के ही एक करीबी नेता की जान अमेठी में ले ली गयी तो वो खुद उन्हें कन्धा देने पहुँची थी.