ममता बनर्जी की गाड़ी को घेरकर लोग देने लगाने लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, भड़की ममता

157

बंगाल में इन दिनों बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर है क्योंकि लोकसभा चुनावो में काफी रोके जाने के बाद भी बीजेपी बंगाल में 18 सीट्स हासिल करने में कामयाब रही और ये अपने आप में काफी बड़ी बात है. ये एक महाविजय के जैसा है और इसके बाद टीएमसी से दुबककर रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता बाहर निकलकर के आये है और अपनी विचारधारा लोगो के सामने रखने लगे है. हाल ही में ममता बनर्जी जिला परगना में अपनी गाडी से गुजर रही थी तभी अचानक से जब गाडी धीमी हुई तो आस पास के लोगो जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिये. ममता बनर्जी इस पर काफी भड़क गयी और गाडी से उतर गयी.

ममता उन लोगो को खोजने लगी और अपने सुरक्षाकर्मियों से भी खोजने को कहने लगी. ममता न सिर्फ उनपर जमकर बरसी बल्कि साथ ही साथ उन पर ये भी आरोप लगाया कि ये लोकल बंगाली लोग नही है बल्कि बाहर के राज्यों से आये हुए लोग है गुंडे है.

ममता बनर्जी के साथ ये खेल लगभग 5 मिनट तक चलता रहा जब भी ममता गाड़ी में चढ़ती तो पब्लिक जय श्री राम के नारे लगाने लगती और जैसे ही ममता गाड़ी से उतरकर उन्हें ढूंढना चाहती तो भीड़ अचानक से ही चुप हो जाती. इस तरह से काफी देर तक हुआ और आखिरकार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी परेशान होकर के वहाँ से चली गयी और पीछे जय श्री राम का नारा गूँजता रहा. ममता ने आरोप लगाये है कि ये लोग मुझे गाली देते है जबकि इसमें साफ़ साफ भगवान राम का नाम ही सुनाई देता है.

ऐसा पहली बार नही हुआ है इससे पहले भी ऐसा ही एक विडियो वायरल हो चुका है जो चुनाव से पहले का है. उसमे ममता लोगो को धमकाते हुए दिखी थी कि चुनाव के बाद भी तुम लोगो यही पर रहना है. खैर इन सबके बीच में जब ममता बनर्जी बुरे तरीके से डिप्रेशन मोड में है और बीजेपी बंगाल में मुकुल रॉय जैसे बड़े बड़े नेताओं की मदद से बंगाल में पाँव पसार रही है ताकि विधानसभा चुनावों में विजय हासिल की जा सके.