ममता बनर्जी ने किया पीएम के शपथ समारोह में आने से मना, मनोज तिवारी ने साधा निशाना

212

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रहे है और इसमें कई बड़े बड़े नामी गिरामी लोग शामिल होंगे. कई देशो के राष्ट्राध्यक्ष और क्रिकेट फिल्म जगत से जुडी हस्तियों समेत लगभग 8 हजार लोग इस समारोह का हिस्सा बनेंगे. इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया था जिसे पहले तो उन्होंने मान लिया था लेकिन बादमें आने से इनकार कर दिया. ममता बनर्जी ने कहा बीजेपी शपथ समारोह में में भी सियासत कर रही है.

दरअसल बीजेपी ने उन 54 बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार वालो को भी इस शपथ समारोह में बुलाया है जिनके परिवारजनो की जान चली गयी बंगाल चुनाव के दौरान और इसके आरोप टीएमसी पर लगे है. अब ऐसे में ममता बनर्जी को ये बात बुरी लग गयी और उन्होंने समारोह का हिस्सा भी बनने से इनकार कर दिया है.

ऐसी स्थिति में शायद किसी को फर्क न पड़े क्योंकि बीजेपी की वैसे भी उनसे नही बनती है लेकिन भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी को आड़े हाथ जरुर लिया है. मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘ममता बनर्जी को आना भी नही चाहिये. ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को कलंकित किया है, ऐसे में वो उन परिवार वालो के सामने आकर उनसे आँख कैसे मिला पायेगी, ममता उनसे नजरे मिलाने लायक ही नही बची है. जब इन्सान ऐसे कर्म करता है तो उसका यही होता है’ मनोज तिवारी का ये बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है और ऐसे ममता बनर्जी को करारे जवाब के रूप देखा जा रहा है.

वही दूसरी तरफ ममता बनर्जी कलकत्ता में धरने पर बैठी है और बीजेपी पर ही आरोप लगा रही है. ये कही न कही अगले विधानसभा चुनाव जो बंगाल में होने है उसे लेकर के हो रही उठापटक है और ऐसे में बंगाल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को और सुरक्षित रहने की जरूरत है.