स्मृति ईरानी 14 किलोमीटर नंगे पाँव चलकर सिद्धि विनायक मंदिर पहुँची, माँगी थी ख़ास मन्नत

124

स्मृति ईरानी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है और चर्चा में होने के पीछे की वजह है उन्होंने राहुल गांधी जैसे बड़े नेता और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष को चुनौती दी और उसमे जीत भी गयी. काफी वक्त तक उनकी अमेठी की जीत को लेकर के चर्चाये होती रही लेकिन अभी फ़िलहाल उनकी जीत को लेकर नही बल्कि कुछ और बात को लेकर के चर्चा हो रही है. दरअसल हाल ही में स्मृति ईरानी 14 किलोमीटर तक नंगे पाँव चलकर सिद्धि विनायक मंदिर पहुँची और वहाँ पर गणपति बप्पा के दर्शन किये.

गणपति बप्पा के दर्शन करने के बाद में स्मृति का किसी को भी मालूम नही था लेकिन स्मृति ईरानी की दोस्त एकता कपूर भी वहाँ पर पहुँची थी और एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के साथ फोटो पोस्ट की जिसमे लिखा ‘स्मृति ईरानी ने 14 किलोमीटर बिना चप्पल के ये यात्रा की है.’

इस पर लोग उनकी काफी तारीफ़ भी कर रहे है. आपको बता दे स्मृति ईरानी और एकता कपूर दोनों ही पुराने समय के दोस्त है जब स्मृति टीवी सीरियल्स में काम करती थी और एकता कपूर ने ही उस वक्त में स्मृति का सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी प्रोड्यूस भी किया था.

अब स्मृति ईरानी के बारे में कहा जा रहा है कि उनका गणपति बप्पा से काफी लगाव है और क्योंकि वो ये चुनाव जीत गयी है उनकी मन्नत उनकी इच्छा पूरी हो गयी है तो वो गणेश जी के दरबार में पहुंची थी और कुछ टाइम दर्शन करने के बाद में फिर से लौट गयी. स्मृति ईरानी ने पारसी व्यक्ति से शादी की थी लेकिन इसके बावजूद वो आज भी पूरे हिन्दू रीति रिवाज से ही गुजर बसर करती है और कही न कही अपने आप में प्यार की एक मिसाल भी पेश करती है कि प्यार और शादी आपके धर्म कर्म को प्रभावित नही करते है.